Bholaa World Wide Collection: दुनियाभर में अजय देवगन की भोला ने की शानदार कमाई, 100करोड़ की क्लब में हुई शामिल

Bholaa World Wide Collection:बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म भोला ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में पहले ही काफी बज था। ऐसे में स्टारर फिल्म भोला ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस दिखाते हुए 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो गया है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

अजय देवगन की स्टारर फिल्म भोला रामनवमी के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज की गयी थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का शुरुआती आंकड़ा कुछ खास नहीं था, हालांकि काफी उतार-चढ़ाव के बाद एक्शन- थ्रिलर फिल्म भोला ग्लोबली बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है।

अजय देवगन की फिल्म भोला ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

अजय देवगन की फिल्म भोला को रामनवमी पर रिलीज किया था, फिल्म रिलीज के 16 दिन हो गए है,  फिल्म भोला ने शुक्रवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 1.80 करोड़ की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 80.29 करोड़ रुपये हो गई है। वही भोला की वर्ल्ड वाइड ग्रॉस की कुल कमाई 101.50 करोड़ रुपये है।

रिलीज के तीसरे हफ्ते फिल्म कर सकती है 80 करोड़ की कमाई

अजय देवगन की धमाकेदार फिल्म भोला ने माइल्स स्टोन को भी पार कर लिया है।फिलहाल घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के कंपटीशन में कोई नजर नहीं है। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि तीसरे हफ्ते में फिल्म 'भोला' 80 करोड़ रुपये से ज्यादा की कारोबार घरेलु बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है।

 तमिल सुपरहिट फिल्म का रीमेक है भोला

आपको बता दें कि भोला तमिल की सुपरहिट फिल्म रही कैथी की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को अजय देवगन ने खुद डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा बॉलीवुड मशहूर अभिनेत्री तबू ने शानदार अभिनय किया है जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

क्या है फिल्म की कहानी

बॉक्स ऑफिस पर काफी उतार-चढ़ाव देखने के बाद अजय देवगन की स्टारर फिल्मभोला भोला ने वर्ल्ड वाइड ग्रॉस में 101.50 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इस फिल्म की कहानी एक जेल के कैदी के इर्द-गिर्द घूमती है, इस कैदी का अभिनय अजय देवगन ने किया है । फिल्म में अजय देवगन जेल से रिहा होने के बाद अपनी बेटी से मिलना चाहते हैं लेकिन वह ड्रग्स और माफियाओं के बीच फंस जाते है। 

calender
15 April 2023, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो