Takeshi's Castle: जापानी शो ताकेशी कैसल में नज़र आएंगे भुवन बाम, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Takeshi's Castle: मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम लोकप्रिय जापानी शो ताकेशी कैसल के भारतीय रीबूट के लिए कमेंटेटर करते हुए नजर आएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शो के पोस्टर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने इसकी जानकारी दी है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Bhuvan Bam In Takeshi's Castle: मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम लोकप्रिय जापानी शो ताकेशी कैसल के भारतीय रीबूट के कमेंटेटर के रूप में नजर आएंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शो के पोस्टर के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने इसकी जानकारी दी है. उनसे उम्मीद की जाती है कि वे 'बीबी की वाइन्स' में दिखाए गए अपने अलग-अलग किरदारों से शो में मनोरंजन और हंसी जोड़ देंगे. 

यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर के रूप में प्रसिद्ध है भुवन बाम

आपको बता दें की अपने कॉमेडी वीडियो को लेकर भुवन बाम काफी मशहूर हैं. अपने वीडियो में वो खुद अकेले कई तरह के अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को हंसाते हैं. इस बीच, भुवन बाम अपने चैनल 'बीबी की वाइन्स' के साथ यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर के रूप में प्रसिद्ध हो गए. वह वेब सीरीज टीवीएफ बैचलर्स, टीटू टॉक्स और ढिंडोरा में भी नजर आ चुके हैं.

उनके यूट्यूब चैनल पर 26 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं. ताकेशी कैसल जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीमिंग शुरू कर देगा, हालांकि, कंपनी ने इसकी रिलीज़ की को स्पष्ट तारीख जारी नहीं की है.

पिछले सीजन में जावेद जाफरी ने आवाज दी थी

गौरतलब है कि इस इस शो के पिछले संस्करण को अभिनेता जावेद जाफरी ने आवाज दी थी. वहीं भुवन बाम के कई फैंस ने उन्हें नई भूमिका के लिए बधाई दी है. एक यूजर ने कहा, "एकमात्र आदमी जो जावेद जाफरी सर की जगह ले सकता है." दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा कि, "खबर और पोस्टर ने हमारा दिल जीत लिया."

ताकेशी कैसल के दुनिया भर में बहुत बड़े प्रशंसक हैं. 1986 में टोक्यो ब्रॉडकास्टिंग सिस्टम द्वारा प्रस्तुत, शो में प्रतिभागियों ने ताकेशी के महल पर हमला करने और भव्य पुरस्कार जीतने का प्रयास करते हुए खुद को कई प्रकार की कठिन शारीरिक चुनौतियों में डाल दिया. महल का स्वामित्व ताकेशी किटानो के पास था, जिन्होंने उन कठिन शारीरिक चुनौतियों का सामना किया.

मूल शो में 86 से 142 प्रतियोगी थे शामिल

ताकेशी के महल का प्रभाव कई अन्य शो जैसे टोटल वाइपआउट, निंजा वॉरियर, अल्टीमेट बीस्टमास्टर - और यहां तक ​​कि जैकस में भी देखा गया था.

calender
14 September 2023, 06:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो