दुल्हन बनी आरती सिंह की ससुराल में पहली रसोई, खूब चर्चाओं में, देखें तस्वीरें

Viral Photos: आरती सिंह सुसराल के किचन में हलवा बना रही हैं, लाल कलर के आउटफिट में वह एक संस्कारी दुल्हन लग रही हैं. उनके इस रूप को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Photos: बॉलीवुड स्टार गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी बीते 25 अप्रैल को बिजनेस मैन दीपक चौहान के साथ हो गई है. विवाह बंधन में बंधने के बाद आरती लगातार सोशल मीडिया पर बनी हुई है. कभी अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी ससुराल में अपने ग्रैंड वेलकम की तस्वीरें. सोशल मीडिया पर जमकर हर दिन आरती सिंह के हर हरकत पर दर्शकों की नजर है. लोग जमकर मजे लेते हुए उनकी तस्वीरों पर कमेंट्स कर रहे हैं. 

वहीं एक वीडियो में देखा गया कि आरती बेबी पिंक कलर के लहंगे में जैसे ही पति के साथ गाड़ी से उड़ती हैं तो उनकी स्वागत में आतिशबाजियां होनी शुरू हो जाती हैं. आरती सिंह शादी के बाद बहुत खुश हैं, ससुराल का प्यार देख उनकी आंखें भर जाती है. इसी बीच सोशल मीडिया पर आज यानी मंगलवार को आरती की पहली रसोई की तस्वीरें साझा की गई है. जिसमें देखा जा रहा है कि आरती सिंह लाल जोड़े में रसोई के अंदर खड़ी हैं. हालांकि अधिकतर टीवी एक्ट्रेस अपनी रसोई की तस्वीरें कम ही लोगों को दिखाती हैं. 

आरती ने बनाया ससुराल में पहला खाना

आरती सिंह लाल कलर के जोड़े में प्यारी दुल्हन की तरह सजी-धजी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही वह बालों में गजरा भी लगाए नजर आ रही हैं. कानों में झुमके, गले में मंगलसूत्र, मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा उनका ये रुप देख कर फैंस अचंभित हैं. आरती ससुराल के किचन में हलवा बनाते हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि शादी के लगभग 11 दिनों बाद आरती ने किचन में अपना पहला कदम रखा है. साथ ही ससुराल वालों के लिए मीठा बनाते हुए वह खुद भी बहुत खुश दिख रही हैं. आरती ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा कि "पहली रसोई- मिठास और प्यार से भरपूर' आरती की इन तस्वीरों पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. 

calender
07 May 2024, 08:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो