Dunki: किंग खान की डंकी को सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी, इस सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगी फिल्म

 Dunki: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म डंकी को लेकर खूब चर्चा में हैं. इस फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ दिन ही बचे हैं. फिल्म सेंसर बोर्ड से भी पास हो चुकी है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

हाइलाइट

  • शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को सेंसर बोर्ड से मिली सर्टिफिकेशन
  • यू/ए सर्टिफिकेशन के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी डंकी

Dunki Certification: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बचे हुए हैं. इस बीच फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. वहीं किंग खान की फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. दरअसल, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से शाहरुख खान की फिल्म डंकी पास हो चुकी है.

शाहरुख खान की फिल्म डंकी को सेंसर बोर्ड से मिली मंजूरी-

सेंसर बोर्ड ट्रेंड एनालिस्ट गिरीश जौहर के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म डंकी को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिल गई है. फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया गया है. इसके अलावा गिरीश जौहर ने फिल्म के रनटाइम को लेकर भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि, डंकी का रनटाइम 2 घंटे 41 मिनट का है.

प्रभास की फिल्म 'सालार' से बॉक्स ऑफिस पर होगी डंकी की क्लैश

शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर खास बात यह है कि, साउथ सुपरस्टार प्रभास की सालार भी उसी दिन रिलीज होगी. कुछ दिन पहले सुपरस्टार प्रभास की फिल्म को लेकर खबर आई थी कि, इस फिल्म का रिलीज डेट चेंज हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब देखना ये है कि, दर्शकों को डंकी और सालार में से कौन सी फिल्म पसंद आएगी.

पहली बार राजकुमार हिरानी संग फिल्म कर रहे शाहरुख खान-

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' को लेकर दर्शकों में खूब एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम किरदार में नजर आए हैं. बता दें कि,  शाहरुख खान की फिल्म डंकी इस साल की तीसरी फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

calender
16 December 2023, 04:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो