Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने रिलीज से पहले की कितनी कमाई?

Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म डंकी आजकल हर जगह छाई हुई है. फिल्म रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में अच्छा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म 'जवान' और 'पठान' के बाद इस साल की हिट फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो सकती है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Dunki Advance Booking: शाहरुख खान की फिल्म डंकी इस साल की तीसरी फिल्म है जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म डंकी को  रिलीज से पहले ही शाहरुख के फैंनस बेताव दिख रहे है. फिल्म की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. जिसमें एक रिपोर्ट्स की मुताबिक फिल्म ने  गुरुवार को 300 हजार अमेरिकी डॉलर यानी 2 करोड़ से 50 लाख से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक विदेश में 'डंकी' की एडवांस बुकिंग शुरू हुए सात दिन हो चुके हैं. जिसको देख के लगता है  शाहरुख के फैंस बेसवरी से इंतजार कर रहे है. शाहरुख की फिल्म  'जवान' और 'पठान' ने काफी कमाई करी थी 

कनाडा में अच्छा रिस्पॉन्स

शाहरुख खान की फिल्म बुधवार को ही 'डंकी' ने 1 करोड़ के करीब कलेक्शन किया था. फिल्म को ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला.  फिल्म 'जवान' और 'पठान' ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. फिल्म के रिलीज से पहले ही शाहरुख सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव देखने को मिलें. वे अपने फैंस से सोशल मिडिया पर लगातार जुड़े रहे. 

पहली बार राजकुमार हिरानी संग काम

राजकुमार हिरानी के निर्देशक में बनी फिल्म 'डंकी' के लिए लोगो में एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू लीड एक्ट्रेस का रोल में है. वहीं विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम किरदार में नजर आए हैं.  रिपोर्ट के मुताबिक  'डंकी' रिलीज से पहले प्रीसेल्स में बॉलीवुड के लिए साल की तीसरी सबसे हिट फिल्मों में से एक है. 

कब रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म डंकी के लिए उनके फैन्स काफी बेताव है. सोशल मिडिया पर शाहरुख खान अपनी फिल्म को लेकर फैंस से बातचीत करते रहते है. फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज के लिए तैयार है. कनाडा में तो दो दिन पहले ही फ़िल्म की एडवांस बुकिंग हो गई थी

calender
16 December 2023, 11:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो