Bollywood News: मैं कॉल गर्ल के साथ...' एक्टर रंजीत की विलेन वाली इमेज फिर हुई जिंदा! लोग बेटी को समझे गर्लफ्रेंड

Bollywood News: रंजीत ने एक बार कहा था कि जब मेरी बेटी दिल्ली में पढ़ा करती थी तो मैं उसके साथ होटल और सार्वजनिक जगहों पर घूमने के लिए जाता था. तो उस वक्त लोग कमेंट कर कहते थे कि कितना भद्दा आदमी है.

Sachin
Sachin

Bollywood News: बॉलीवुड सिनेमा में गुजरे जमाने के विलेन रंजीत को एक जमाने में लोग देखकर डरा करते थे, उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की जाती थी. उस समय लोगों के मन में इस बात की छवि बनी हुई थी कि रंजीत ऑनस्क्रीन की तरह असल जिंदगी में भी बहुत खराब इंसान हैं. इस छवि के कारण एक्टर को लोगों के बीच में काफी शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ती थी. सार्वजनिक जगहों पर जब वह अपनी बेटी के साथ कहीं घूमने के लिए जाते थें, तब उन पर कई सवाल खड़े किए जाते हैं. 

दिल्ली में एक्टर को लोगों ने कहा बेशर्म 

रंजीत के एक बेटा और बेटी है, उनकी बेटी का नाम दिव्यांका है. दोनों के बीच काफी बनती है और एक्टर भी अपनी बच्ची को बहुत प्यार करते हैं. एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब मेरी बेटी दिल्ली में पढ़ा करती थी तो मैं उसके साथ होटल और सार्वजनिक जगहों पर घूमने के लिए जाता था. तो उस वक्त लोग कमेंट कर कहते थे कि कितना भद्दा आदमी है. अपनी बेटी की उम्र की लड़की ओर न देखें. के साथ घूम रहा है. उन्होंने आगे कहा कि एक बार हमारी बगल वाली सीट पर परिवार बैठा था वो चिल्लाकर यह कह था कि उनका परिवार हमारी

मैं किसी कॉल गर्ल के साथ नहीं आता हूं: रंजीत 

एक्टर ने आगे कहा कि जब ऐसी घटनाएं सार्वजनिक जगहों पर हुआ करती थी तो मैं काफी परेशान होता था. उस वक्त एक वेटर जब ऑर्डर लेने आया तो मैंने उससे झल्लाकर कहा कि मेरी बेटी ने ऑर्डर दिया है तो उससे पूछो. इसके तुरंत बाद बराबर वाली सीट से वो शख्स उठकर आया और उसने मुझसे कहा कि मेरी वाइफ आपके के साथ एक फोटो खिंचवाना चाहती है. उन्होंने कहा कि मैंने ऐसे कई बार किया है ताकि लोग इस बात को समझे कि मैं किसी कॉल गर्ल के साथ नहीं आया हूं. वो मेरी स्क्रीन इमेज थी जिसे आम लोग मेरी असल जिंदगी को समझा करते थे. 

कपिल देव की सिस्टर इन लॉ हो गईं थी असहज 

रंजीत ने कहा कि इससे पहले एक साक्षात्कार में भी पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की सिस्टर इन लॉ उन्हें साइड हग करने में असहज हो गई थीं. कपिल देव ने फिर अपनी सिस्टर इन लॉ को समझाया कि रंजीत असल जिंदगी खराब इंसान नहीं है, बस फिल्मों में ऐसे रोल नहीं निभाते हैं.  

calender
08 December 2023, 08:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो