Animal Box Office Collection: एनिमल ने 7वें दिन मचाया धमाल, पठान-जवान और गदर 2 का तोड़ा रिकॉर्ड

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ऐसे में फिल्म ने जवान से लेकर गदर2 तक सभी को पीछे छोड़ दिया है और रोजाना बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सातवें दिन का कलेक्शन.

Animal Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म बॉलीवुड की दुनिया में लगातार धमाल मचा रही है फैंस को उम्मीद है कि यह फिल्म 2023 की सबसे बेस्ट फिल्म रहने वाली है वहीं फिल्म का लगातार कलेक्शन बढ़ता ही जा रहा है. विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर नहीं छा पा रही, जबकि दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज हुई थी, लेकिन रणबीर कपूर की फिल्म की तो बात ही अलग है फिल्म ने सातवें दिन जवान, पठान और गदर 2 का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड 

रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना राज कर रही है और धुंआधार नोट बटोर रही है, रिलीज के छठे दिन एनिमल ने 300 करोड़ से अधिक कलेक्शन किया लेकिन सातवें दिन तो फिल्म ने शाहरुख खान सनी देओल की फिल्म का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया. एनिमल का ये फीवर फिलहाल ऑडियंस के सिर से जल्द उतरने वाला नहीं है.

सातवें दिन का कलेक्शन

रणबीर कपूर की फिल्म ने सभी को हैरान कर दिया है. यदि फिल्म की कमाई की बात करें तो एनिमल की ओपनिंग 63 करोड़ 7.83 फीसदी के उछाल के साथ 71.46 करोड़ रुपये रही, लेकिन फिल्म का सातवें दिन का कलेक्शन चौंकाने वाला है. सातवें दिन का कलेक्शन 25.50 करोड़ का किया गया है. इसी के साथ एनिमल की सात दिनों की कुल कमाई अब 338.85 करोड़ रुपये तक हो गई है.

जानें पठान और जवान का सातवें दिन का कलेक्शन

एनिमल ने सातवें दिन शाहरुख खान की फिल्म को भी पीछे छोड़ दिया है. एनिमल का सात दिनों का कुल केलक्शन 338 करोड़ से अधिक हो चुका है, वहीं पठान का सात दिनों का कुल कलेक्शन 318 करोड़ का हुआ था, जबकि जवान का सात दिन का कलेक्शन 327 करोड़ हुआ था.

calender
08 December 2023, 08:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो