Bollywood's Holi 2024: होली के रंग में रंगा पूरा बॉलीवुड, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Bollywood's Holi 2024: कंगना रनौत, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और कई अन्य लोगों ने सोमवार को दोस्तों और परिवार के साथ होली खेली. देखिए तस्वीरें और वीडियो.

JBT Desk
JBT Desk

Bollywood's Holi 2024: देश के बाकी हिस्सों की तरह बॉलीवुड सितारे भी खूब रंगों, गानों और ढेर सारी मस्ती के साथ होली मना रहे हैं. कई मशहूर हस्तियों ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर अपने जश्न की झलकियां साझा कीं. इनमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और प्रीति जिंटा शामिल हैं. कुणाल खेमू और सोहा अली खान को भी बेटी इनाया नौमी खेमू के साथ होली खेलते हुए देखा जा सकता है. 

बॉलीवुड पर होली का खुमार चढ़ा हुआ है, हर कोई अपनी फैमिली के साथ होली का त्योहार मना रहा है. इसके साथ ही सब अपने अपने फोटो भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रीति जिंटा ने भी अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो रंग में नहाई हुई हैं. 

होली के रंग में रंगे अक्षय

अक्षय ने अपने बड़े मियां छोटे मियां के सह-कलाकार टाइगर के साथ एक वीडियो शेर किया, जो जुहू स्थित पूर्व घर पर शूट किया गया था. इसमें दिखाया गया है कि अक्षय अपनी बिल्डिंग से बाहर निकल रहे हैं, तभी गेट पर उनकी मुलाकात एक शर्टलेस टाइगर से होती है, जो रंगीन पानी की बाल्टी लेकर तैयार था. हालाँकि, अक्षय उन्हें एक नारियल दिखाते हैं कि अगर टाइगर उन पर पानी फेंकेगा तो वह उन्हें मारने में संकोच नहीं करेंगे. इसके बाद टाइगर बाल्टी अपने ही सिर पर डाल लेते हैं. अक्षय ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, “बुरा ना मानो, होली है, #हैप्पीहोली सभी को.”

पटौदी की होली

सोमवार सुबह कुणाल खेमू और सोहा अली खान को भी मुंबई में होली के रंग में रंगा हुआ देखा. सोहा के चेहरे पर रंग डालने और बेटी इनाया के साथ अपनी कार में बाहर जाने से पहले सोहा और कुणाल ने पैपराजी के लिए एक बड़ी पिचकारी (वॉटर गन) लहराते हुए पोज़ दिया. कुणाल फिलहाल अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के लिए खूब तारीफें बटोर रहे हैं. फिल्म को एक ज़बरदस्त स्लैपस्टिक कॉमेडी कहा गया है जो दर्शकों को गुदगुदाने पर मजबूर कर देगी. इसमें नोरा फतेही के साथ प्रतीक गांधी, दिव्येंदु और अविनाश तिवारी हैं.

कंगना रनौत की होली

रविवार को राजनीति में कदम रखने की घोषणा करने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपने गृह राज्य हिमाचल में होली खेलने के बाद अपनी एक तस्वीर साझा की. उसने नीला सूट और हिमाचली टोपी पहनी हुई थी और उसके गाल रंगीन पाउडर से ढके हुए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "हैप्पी होली."
 

calender
25 March 2024, 01:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो