सलमान खान से लेकर इन सारे सितारों ने धूमधाम से मनाई ईद, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Eid Celebration: ईद की खुशी आज देशभर में देखी गई. वहीं ईद के मौके पर सलमान खान हर साल अपने फैंस से मिलने बालकनी के बाहर आते हैं. तो चलिए उनकी तस्वीरों की कुछ झलक आपको भी हम दिखाते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Eid Celebration: आज पूरे देश में ईद का त्योहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. चारों तरफ खुशियों का माहौल है, ईद की खुशी बॉलीवुड से लेकर नॉर्मल इंसान तक के अंदर देखी जा रही है. तो चलिए आज हम बॉलीवुड के सारे सितारों के बारे में चर्चा करते हैं कि कैसी रही उनकी ईद.

एक्टर सलमान खान के अलावा अभिनेता आमिर खान बहुत ही ग्रैंड तरीके से ईद को सेलिब्रेट करते नजर आए. जिसकी तस्वीरें इन सारे सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें सारे स्टार बहुत ही ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

अभिनेता सलमान खान

सलमान खान के फैंस करोड़ों की संख्या में उपस्थित हैं, हर साल ईद के अवसर पर सलमान खान के घर के बाहर उनके चाहने वालों की भीड़ लगी रहती है. सलमान खान ने हर साल की तरह इस साल भी उल्लास के साथ ईद मनाते नजर आए. आज ईद के मौके पर जब सलमान खान अपने घर की बालकनी पर आए तो वह ब्लू पठानी सूट में कहर बरसा रहे थे. एक्टर के साथ उनके पिता सलीम खान भी दिखाई दिए. इस दौरान उन्होंने अपनी नई फिल्म 'सिकंदर' की भी चर्चा की.

एक्टर आमिर खान

बॉलीवुड में अपने नए अंदाज से पहचाने जाने वाले अभिनेता आमिर खान ईद के मौके पर अपने दोनों बेटे जुनैद और आजाद संग ईद मनाते नजर आए. उन्होंने इस मौके की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की जिसमें तीनों बाप-बेटे सफेद कुर्ते में नजर आ रहे हैं.



अभिनेत्री करीना कपूर

करीना कपूर खान भी ईद के मौके पर बहुत खुश नजर आईं. उन्होंने ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, और लिखा कि 'ये सेवइयां उनके लिए हैं'. दरअसल उन्होंने सेवइयों की तस्वीर साझा की है.  

सोहा अली खान की तस्वीर

अभिनेत्री सोहा अली खान ईद के अवसर पर अपनी तस्वीर शेयर करते दिखाई दी. जिसमें देखा जा रहा है कि वह अपनी बेटी इनाया संग ईद की खुशी मना रही है. इतना ही नहीं दोनों मां-बेटी मरून सूट कैरी करते दिखाई दे रही हैं. सोहा गुलाब की पंखुड़ियों के बीच अपनी अदाओं को दिखा रही हैं.

calender
11 April 2024, 07:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो