Fukrey 3 Box Office Collection Day 8: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'फुकरे 3', 100 करोड़ के क्लब में हो जाएगी शामिल!

Fukrey 3 Box Office Collection: 'फुकरे 3' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और ज़बरदस्त कमाई भी कर रही है. फिल्म ने रिलीज़ के आठ दिनों में 65 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस कर लिया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये से की थी ओपनिंग
  • अब तक कमाए 66.15 करोड़ रुपये

Fukrey 3 Box Office Collection: 'द वैक्सीन वॉर' के साथ-साथ  28 सितंबर को रिलीज़ हुई 'फुकरे 3' आज सिनेमाघरों में धूम मचा रही है. फिल्म ने पहले दिन से ही अच्छी कमाई की है, और अब तक 60 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है. अब इसकी नजर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये के आंकड़े पर है. आइए जानते हैं रिलीज के 8वें दिन यानी गुरुवार को 'फुकरे 3' ने कितनी कमाई की. 

'फुकरे 3' ने की कितनी कमाई?

'फुकरे 3' के क्रिटिक्स से लेकर दर्शकों तक ने बेहतरीन रिव्यू दिए हैं. 'फुकरे 3' में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं. मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ रुपये से ओपनिंग की थी. इसके बाद फिल्म ने हर दिन अच्छा कलेक्शन किया है. अब रिलीज़ के 8वें दिन यानी बुधवार की फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी जारी कर दिए गए हैं. 

8वें दिन हुई कितनी कमाई?

सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'फुकरे 3' ने रिलीज़ के 8वें दिन यानी बुधवार को 3.25 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया.  इसके साथ ही अब 8 दिनों में फिल्म की कुल कमाई 66.15 करोड़ रुपये हो गई है.

100 करोड़ क्लब में जल्द ही होगी शामिल?

'फुकरे 3' रिलीज़ के बाद से ही खूब कमाई कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जवान को भी पीछे छोड़ दिया है और सिर्फ 8 दिनों में फिल्म ने 66 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. लेकिन अब इस फिल्म को टक्कर देने के लिए शुक्रवार को सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज और भूमि पेडनेकर की थैंक यू फॉर कमिंग रिलीज हो चुकी है. इन फिल्मों के आने के बाद से  'फुकरे 3' की कमाई पर असर पड़ेगा. 


 

calender
06 October 2023, 08:22 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो