गोल्डन कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की शादी के पूरे हुए 50 साल, बेटी श्वेता ने लिखा माता - पिता के लिए प्यार भरा नोट

Amitabh-Jaya 50th Wedding Anniversary: आज बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की शादी की 50वीं सालगिरह है, आज के इस खास मौके पर अपने माता - पिता के लिए बेटी श्वेता ने एक प्यार भरा संदेश एक उपहार के रूप में दिया है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस जया बच्चन की शादी की 50वीं सालगिरह है

Amitabh-Jaya 50th Wedding Anniversary: बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन आज अपनी शादी के 50 साल पूरे कर चुके हैं। आज से 50 साल पहले 3 जून को दोनों ने अपनी प्रेम कहानी का पहला पन्ना शुरू किया था। आज के इस खास मौके को अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने माता - पिता के इस दिन को और भी ज़्यादा यादगार बना दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने माता - पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, और उसी के साथ दोनों के लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा है।

माता - पिता के लिए बनाया यह दिन और भी यादगार

सोशल मीडिया पर श्वेता बच्चन ने पोस्ट में अपने माता - पिता के लिए लिखा - 3 जून की सुबह कुछ ही देर में होती हैं, और फिर यह 50 साल के रूप में गिनी जाती है। प्यार, सम्मान और शुभकामनाओं के लिए आभार है, जो आ चुके हैं और आगे भी आते रहेंगे ....

amitabh and jaya
amitabh and jaya news wire

इसके साथ ही श्वेता ने अमिताभ और जया बच्चन की एक पुरानी तस्वीर को सोशल मीडिया पर सांझा करते हुए लिखा - माता - पिता को शादी की 50वीं सालगिरह की शुभकामनायें , अब आप दोनों गोल्डन हैं, एक बार जब किसी के द्वारा यह सवाल किया गया था की आपकी लंबी शादी का क्या राज़ है तो मेरी माँ ने जवाब में कहा था की ' प्यार' और मेरे पिता ने कहा 'पत्नी हमेशा से ही सही होती है' . यही दोनों के लंबे और छोटे होने का राज़ है।

फैंस ने दी शुभकामनाएं

सोशल मीडिया पर श्वेता द्वारा इस प्यारे भरे पोस्ट को देख यूज़र्स ने भी अपना प्यार जताया है। लोग श्वेता के इस प्यार भरे पोस्ट को देख उनकी सहारना करते नहीं थक रहें हैं। साथ ही साथ उन सभी ने भी गोल्डन कपल अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को शादी के 50 साल पुरे होने की शुभकामनायें दी है।

calender
03 June 2023, 02:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो