Vicky Kaushal  ने  'Obsessed' गाने पर किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो 

Vicky Kaushal : इन दिनों सोशल मीडिया पर  विक्की कौशल के डांस का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यह वीडियो फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के दौरान की है। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Vicky Kaushal Viral Dance:  फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने वायरल पंजाबी गाना Obsessed   पर जबरदस्त डांस किया था। इस डांस का एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Vicky Kaushal Viral Dance:  सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटकेजरा बचके' 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। इस फिल्म के प्रमोशन में साराऔर विक्की के साथ फिल्म के सभी स्टारकास्ट काफी बिजी थे। सारा और विक्की इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई शहरों में गए जहां उन्होंने कई इवेंट्स में भाग लिए। फिल्म के स्टार कास्ट कल दिल्ली में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे थे इससे पहले वह इंदौर और अमृतसर भी गए थे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान की की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। 

'Obsessed' गाने पर विक्की ने किया दिलचस्प डांस-

दिल्ली ट्रिप के दौरान सारा और विक्की जनपथ मार्केट गए थे जहां उन्होंने शॉपिंग की साथ ही फिल्म के प्रमोशन के लिए आयोजित एक प्रेस इवेंट में विक्की कौशल और सारा ने खूब मस्ती की। इवेंट में विक्की कौशल ने फेमस गाना Obsessed पर थिरकते हुए नजर आए. विक्की के डांस देखकर वहां मौजूद सभी दर्शक उन्हें खूब चियर किया। Obsessed  गाने पर विक्की के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पंसद किया जा रहा है जिसके लोग बार-बार स्क्रोल करके देख रहे हैं। 

देखें वीडियों-

फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' की बात करें तो इस फिल्म को लक्ष्मण उतेरकर ने डायरेक्ट किया है, लक्ष्मण उतेरकर नोट आउट, लुका छुपी जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म बेहद सिंपल यानी 40 करोड़ के बजट पर तैयार किया गया है। इस फिल्म का गाना 'तेरे वास्ते' इन दिनों सबके जुबान पर है वही बाकी गाने भी काफी अच्छे और मजेदार है।  .

calender
03 June 2023, 11:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो