प्रेगनेंसी न्यूज के बाद Ileana D’ Cruz ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड की पहली तस्वीर, हाथों में हाथ डाल रिंग को किया फ्लॉन्ट

Ileana D’ Cruz : मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी प्रेगनेंसी की वजह से सुर्खियों में आ गई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के हाथों में हाथ थामे नजर आ रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

बॉलीवुड एक्ट्रेस Ileana D’ Cruz बीना शादी किए ही प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द बच्चे को भी जन्म देने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर दी थी हालांकि वह उस वक्त काफी ज्यादा ट्रोल भी हुई थी। इन सब के बीच अब इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और फोटो शेयर किया है। इस फोटो में इलियाना के हाथ में सगाई की अंगूठी भी देखने को मिल रही है।

कौन है Ileana D’ Cruz का ब्वॉयफ्रेंड?

Ileana D’ Cruz द्वारा शेयर किए गए फोटों से फैंस अंदाजा लगा रहे है कि यह Ileana D’ Cruz के बॉयफ्रेंड है। यह तस्वीर उनके डिनर डेट का लग रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन भी दिया है जिसमें लिखा है, रोमांस मेरा आइडिया, शांति से उन्हें खाने नहीं दे सकती! इंस्टाग्राम द्वारा शेयर किए गए इस फोटो में दोनों अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में आप टेबल पर पास्ता की प्लेट देख सकते है। यह फोटों बेबीमून की दौरान की है जो सोशल मीडिया पर फिलहाल चर्चा का विषय बना हुआ है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस Ileana D’ Cruz ने अप्रैल में अपने प्रेंगेनेट होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दिया था हालांकि अपने होने वाले बच्चे के पिता का नाम अब तक नहीं बताया है। उन्होंने ये तक नहीं बताया है कि उनके होने वाले बच्चे का पापा कौन है।

calender
02 June 2023, 04:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो