सिनेमाघरों में रिलीज हुई सारा और विक्की कौशल की ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म, फुल एंटरटेनमेंट ये फिल्म

Zara Hatke Zara BachkeReview: आज विक्की कौशल और सारा अली खान कीफिल्म जरा हटके जरा बचके सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। अगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लान बना रहे हैं तो एक बार रिव्यू जरूर पढ़े।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Zara Hatke Zara BachkeReview:  लक्ष्मण उतेकर की डायरेक्शन में बनी फिल्म जरा हटके जरा बचके ज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। रिलीज होते ही ट्विटर पर दर्शकों का रिव्यू आना शुरु हो गया है। इस फिल्म में सारा अली खान पहली बार विक्की कौशल के साथ काम कर रही है। इस फिल्म के प्रति दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है।

फिल्म को दर्शकों द्वार एंटरटेन बताया जा रहा है साथ ही इसके डायलॉग भी कमाल के है। जरा हटके जरा बचके फिल्म फुल ऑफ एंटरटेनमेंट और इमोशन से भरपूर है। इस फिल्म की कहानी के हर मोड़ पर नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलेंगे जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगा। 

कैसी है फिल्म की कहानी-

यह फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है जिसे हर किसी को देखनी चाहिए। इस फिल्म की कहानी में सारा और विक्की का घर बनाने को लेकर तलाक हो जाता है, दरअसल, सरकारी योजना में उनको घर चाहिए होता है और अगर दोनों का तलाक हो जाता है तो इनको घर मिल जाएगा। अब देखना यह है कि उनका तलाक होता है या नहीं, इनको घर मिल पाता है या नहीं, कहानी में आगे क्या मोड़ आएगा ये तो आपको थिएटर में जाकर फिल्म देखने के बाद पता चलेगी।

इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है और दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को बेहद सिंपल तरीके से बनाया गया है लेकिन फिल्म की कहानी बेहद मजेदार है  जो दर्शकों को काफी पसंद आएगी। 

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 घंटे 12 मिनट की है जिसे 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को देखने के लिए बीते बुधवार से ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गए थे जिसके बाद फिल्म मेकर्स फिल्म को ओपनिंग डे पर 8 से 9 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने की उम्मीद  जता रहे हैं। 

calender
02 June 2023, 12:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो