नसीरुद्दीन शाह ने The Kerala Story फिल्म को देखने से किया इनकार, बॉक्स ऑफिस पर सफलता को बताया डेंजरस ट्रेड

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म 'द केरला स्टोरी' की बॉक्स ऑफिस सफलता पर सवाल उठाया है, उन्होंने फिल्म की सफलता को डेंजरेस ट्रेड बताते हुए कहा कि, मेरा इस फिल्म को देखने का कोई इरादा नहीं है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Naseeruddin Shah  On The Kerala Story: 'द केरला स्टोरी' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही है और फिल्म का कलेक्शन अभी भी जारी है,अब  तक इस फिल्म ने 228 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इस बीच मनोरंजन जगत के जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 'द केरला स्टोरी' पर ने विवादित बयान दिया है जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं।

केरल स्टोरी की सफलता पर नसीरुद्दीन शाह ने कहा- नसीरुद्दीन शाह ने विवादित फिल्म 'द केरला स्टोरी' की बॉक्स ऑफिस की सफलता को खतरनाक ट्रेड बताया है। उन्होंने इस ट्रेड की तुलना नाजी जर्मनी से करते हुए कहा कि, यह एक डेंजरस ट्रेड है इसमें कोई शक नहीं है, हम लोग नाजी जर्मनी की ओर बढ़ रहे हैं जहां हिटलर के समय में फिल्म निर्माताओं को बड़े नेताओं द्वारा संयोजित किया जाता था, उनकी तारीफ करने वाली ही फिल्म बनाई जाए उन्हें देशवासियों के लिए क्या किया।

नसुरद्दीन शाह ने कहा- जल्द ही चीजें नॉर्मल होंगी

अभिनेता ने कहा कि समय के साथ ही सब कुछ नॉर्मल हो जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि, मुझे उम्मीद है की आगे चलकर नफरत का ये माहौल लोगों को थका देगा।, आखिर कब तक नफरत फैलाते रहोगे, मैं सोचता हूं कि जिस तरह यह सब शुरु हुआ है उसी तरह ये खत्म भी हो जाए हालांकि चीजें इतनी जल्दी ट्रैक पर नहीं आएंगी इसमें थोड़ा समय लग सकता है।

नसीरुद्दीन शाह के बयान पर मनोज तिवारी ने दिया रिएक्शन-

'द केरला स्टोरी' पर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर भाजपा नेता मनोज तिवरी ने रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि, नसीरुद्दीन साहब एक अच्छे अभिनेता तो है लेकिन उनकी नियत अच्छी नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, केरल स्टोरी FIR के आधार पर बनी है लेकिन अगर आप में हिम्मत है तो आप कोर्ट चले जाए, बाते करना तो बहुत आसान है , आपने इस बयान से जो परिचय दिया है वह एक भारतीय को शोभा नहीं देता हैं।

calender
01 June 2023, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो