Adipurush: 'आदिपुरुष' का एक और नया पोस्टर रिलीज, पोस्टर में दिखा वीर बजरंगी का विकराल रूप

प्रभास और कृति सेनन की दमदार फिल्म 'आदिपुरुष' को रिलीज होने में बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं। ऐसे में फिल्म मेकर्स और फिल्म के स्टारकास्ट आदि पुरुष के प्रमोशन में जोरो-शोरो से लगे है। इस बीच फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें वीर बजरंगी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

ओम राउत के निर्देशन में बनी माइथोलॉजिकल फिल्म 'आदिपुरुष' को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के प्रति दर्शकों का बज  देखते हुए मेकर्स ने 'आदिपुरुष' को 16 जून को थिएटर में रिलीज करने का ऐलान किया है। हालांकि इस बीच फिल्म के ट्रेलर और नए-नए पोस्टर लगातार रिलीज किए जा रहे हैं। हाल ही में आदिपुरुष का एक नया और धमाकेदार पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें हनुमान जी का खतरनाक रूप देखने को मिल रहा है। 

'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज- 

'आदिपुरुष' निर्माता ओम राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है, इस पोस्टर में वीर हनुमान कंधे पर गदा रखे विकराल रूप में नजर आ रहे हैं। इस नए पोस्टर को देखने के बाद सबकी निगाहें अटकी की अटकी रह गई। इस पोस्टर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। वही इस नए पोस्टर को जारी करते हुए ओम राउत ने लिखा है, हम है केसरी, क्या बराबरी। इस पोस्टर पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कब होगी रिलीज-

'आदिपुरुष' को सिनेमाघरों में16 जून 2023 को रिलीज की जाएगी। वही इस फिल्म के प्रति लोगों का क्रेज देखकर फिल्ममेकर्स जल्द ही एडवांस बुकिंग ओपन कर सकते हैं। आपको बता दें यह फिल्म हिंदू,तेलुगु, मलयालम भाषा के साथ-साथ कन्नड़ भाषा में भी रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सुपरस्टार प्रभास ने राम का रोल प्ले किया है वही कृति सेनन ने माता सीता का, सनी सिंह ने लक्ष्मण का और सैफ अली खान ने लंका पति रावण का किरदार निभाया है।   

calender
02 June 2023, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो