फिल्म Tejas के प्रोशन के बीच नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल' से कंगना की हुई मुलाकात, एक्ट्रेस ने मुलाकात को बताया शगुन

कंगना रनोट अपनी फिल्म 'तेजस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं. इस दौरान उनकी मुलाकात भारत के 'नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल' से हुई. जिनसे साथ कंगना ने सेल्फी भी ली. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Kangana Ranaut With National Security Advisor of India Ajit Doval : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकंमिंग फिल्म 'तेजस' को लेकर काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. जिसका वह दशहरा और नवरात्रि के बीच खूब ज़ोरो शोरों से प्रमोशन कर रही हैं. वहीं इस दौरान उनकी मुलाकात भारत के 'नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल' से हुई. जिनसे साथ कंगना ने सेल्फी भी ली. 

फ्लाइट में हुई मुलाकात

दरअसल, कंगना रनोट अपनी फिल्म 'तेजस' के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं. जहां वह 'लव - कुश रामलीला' में रावण दहन करेंगी. वहीं इसके साथ ही कंगना बॉलीवुड की पहली ऐसी अभिनेत्री कहलाएंगी जिनको यह काम करने का मौकी मिला है. कंगना मुंबई से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में सफर कर रहीं थी. फ्लाइच में उनकी सीट 'नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल' के बगल में ही थी जिसके चलते दोनों की मुलाकात हुईं.

कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं

'नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर अजीत डोभाल' को देख कंगना रनोट हैरान हो गईं और काफी खुश भी हुईं. जिसके बाद उन्होंने अजीत डोभाल के साथ सेल्फी ली और अपने फेंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर भी किया. 

कंगना ने इस मुलाकात को बताया शगुन

कंगना ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - ''किस्मत भी क्या कमाल है, आज सुबह फलाइट में मुझे All Time Great श्री अजीत डोभाल जी के बगल में बैठने का मौका मिला''  तेजस ( हमारे सैनिकों को समर्पित एक फिल्म ) के प्रचार के दौरान मुझे उनसे मिलने का मौका मिला, जो हर सैनिक के लिए एक प्रेरणा हैं, मैं इसे एक शगुन मानती हूं, जय हिंद |

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना रनोट की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर 2023 को सभी सिनेमाघरो में देखने को मिलेगी, जिसका उनके फेंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

calender
24 October 2023, 02:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो