Dunki Box Office Collection Day 12: डंकी की बाक्स आफिस पर कमाई लगातार जारी, 12वें दिन का जानें कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 12: डंकी को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की कमाई रूकने का नाम नही ले रही है. शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' ने रविवार को फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Dunki Box Office Collection Day 12:  शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. फिल्म को प्रभास की 'सालार' के साथ भी टीफ कंपटीशन करना पड़ रहा है. वहीं कमाई के मामले में 'सालार' 'डंकी' से काफी आगे हैं. फिर भी किंग खान की ये फिल्म दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आ रही है. फिल्म को देखने के लिए लोगों की सिनेमाघरों में भीड़ लगी हुई है. चलिए यहां जानते हैं  ‘डंकी’ ने रिलीज के 12वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म के 12वें दिन कमाई 

शाहरुख खान की ‘डंकी’ को बॉक्स ऑफिस पर लोगों को अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है. ये फिल्म इस साल की सबसे हिट फिल्मों में शामिल हो चुकी है. शाहरुख खान की इस साल आई फिल्म 'पठान' और 'जवान' के हिट होने के बाद  ‘डंकी’ भी इस लिस्ट में शमिल हो चुकी है. बता दें ये फिल्म 200 करोड़ के आंकड़े को छूने से बस थोड़ी ही दूर बची है. फिल्म की कमाई के बारे में बताए तो ‘डंकी’ ने रिलीज के पहले हफ्ते में 160.22 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली. शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने दूसरे शुक्रवार को 7 करोड़ का कलेक्शन किया. लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़ ली है.  दूसरे शनिवार को फिल्म ने 9 करोड़ की कमाई की थी तो वहीं 31 दिसंबर 2023 को 11.5 करोड़ की कमाई कर ली है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘डंकी’ ने रिलीज के सेकंड मंडे 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ‘डंकी’ की 12 दिनों की कुल कमाई अब 196.97 करोड़ रुपये हो गई है.

दुनियाभर में ‘डंकी’ की कमाई

शाहरुख खान की 'डंकी' पूरी दुनिया में फेम्स हो रही है. ये फिल्म दुनिया भर में काफी पसंद की जा रही है. लोग फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.  रेड चिली एंटरटेनमेंट ने जो आंकड़ों शेयर किए उनको मुताबिक फिल्म ‘डंकी’ ने 380.60 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. साथ ही फिल्म ग्लोबली 400 करोड़ का आंकड़ा पार करने के लिए बस थोड़ी ही दूर बची है. 

calender
02 January 2024, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो