Leo Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस 'लियो' की आंधी, 5वें दिन फिल्म की कमाई पहुंची 200 करोड़ के पार!

Leo Box Office Collection: थलपति विजय की 'लियो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया हुआ है. फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी सोमवार को भी शानदार कलेक्शन किया है. फिल्म का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ के पार पहुंच गया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Leo Box Office Collection: विजय स्टारर फिल्म 'लियो' रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. लियो को कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. जिसको हर भाषा के लोग पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही इसको देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की लाइनें लगी हैं. फिल्म ने रिलीज के चौथे भी शानदार कलेक्शन किया है. इसके साथ ही लियो का 5वें दिन का कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा. आइए यहां जानते हैं कि विजय की फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है?

'लियो' के कारोबार का 5वां दिन 

विजय की फिल्म 'लियो' 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. फिल्म ने रिलीज के पहले चार दिनों में 180 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर इतिहास रच दिया. इस फिल्म ने रिलीज के चौथे दिन सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया. आपको बता दें कि लियो की आंधी में 'गदर 2' भी पीछे छूट गई है. 'गदर 2' ने रिलीज के चौथे दिन 38.7 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं, 'लियो' ने 41.55 करोड़ रुपये कमाई करके गदर 2 को पछाड़ दिया है. अब लियो फिल्म के रिलीज के पांचवें दिन यानी सोमवार की कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं. 

सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'लियो' ने रिलीज के 5वें दिन यानी सोमवार को 35 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इसके साथ ही 5 दिनों में 'लियो' की कुल कमाई अब 216.40 करोड़ रुपये हो गई है.

दशहरे की छुट्टियों से मिलेगा फायदा?

'लियो' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. विजय की इस फिल्म ने सिर्फ पांच दिनों में 200 करोड़ रुपये से का आंकड़ा पार कर लिया है. जल्द ही 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी परा करने की उम्मीद है.  आज यानी मंगलवार को दशहरे का अवकार रहेगा, जिसमें उम्मीद जताई जा रही है कि छुट्टी का असर फिल्म बॉक्स ऑफिस कमाई पर पड़ सकता है. जिसके बाद जल्द ही 250 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल हो जाएगी. लियो की रिलीज के बाद से ही बाकी फिल्मों की कमाई पर असर पड़ा है. 
 

calender
24 October 2023, 08:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो