Met Gala 2024: आलिया भट्ट ने विदेशी सरजमीं पर बिखेरा भारतीय संस्कृति का जलवा, साड़ी पहनकर ढाया कहर, देखें तस्वीरें

Met Gala 2024: मेट गाला 2024 के इवेंट में आलिया भट्ट ने भारतीय पारंपरिक पोशाक में भारत का प्रतिनिधित्व करती हुई नजर आई. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेसिंग स्टाइल और अदाओं से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.

JBT Desk
JBT Desk

Met Gala 2024: मेट गाला 2024 की शुरुआत आज हो चुकी है. मई के पहले सोमवार यानी 6 मई से इस कार्यक्रम की शुरुआत हो चुकी है. कार्यक्रम के दूसरे दिन यानी मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भारत की ओर प्रतिनित्व करती हुई नजर आई. आलिया भट्ट ने अपने पारंपरिक भारतीय लुक से महफिल में चार चांद लगा दी. मेट गाला इवेंट 2024 में आलिया ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की एक कस्टम साड़ी चुनी थी जिसमें वो बेहद प्यारी लग रही है.

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में अपना ग्रैंड डेब्यू किया था. उस दौरान भी एक्ट्रेस की लुक की खूब चर्चा हुई थी. आलिया ने मेट गाला 2023 में प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन किए गए एक गाउन पहना था जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी.

1905 घंटे में बनकर तैयार हुआ है ये आलिया का ये साड़ी

अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा स्टाइल की गई, आलिया की ये साड़ी "सिल्क फ्लॉस, ग्लास बीडिंग और कीमती रत्नों" का उपयोग करके बनाया गया है. इस साड़ी में बेहद सूंदर फुल बनाए गए हैं. साड़ी पर जो कढ़ाई है वो हाथों से की गई एक पेस्टल नीली नेट साड़ी है जो इस साल के मेगा इवेंट के लिए थीम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. ध्यान देने वाली बात यह है कि इस साड़ी को बनाने में 1905 घंटे लगे हैं जिसे 163 कारीगरों ने बनाया है.

मेट गाला 2024 में आलिया भट्ट का लुक

आलिया भट्ट ने मेट गाला 2024 के इवेंट में हाथ से कढ़ाई की गई साड़ी के साथ कानों में रत्न की बालियां, माथा पट्टी, हाथों में अंगूठियों और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया था. इस दौरान उन्होंने मेसी हेयर बन बनाया था जो उनके लुक में चार चांद लगाने का काम किया.

 मेट गाला इवेंट क्यों होता है

आपको बता दें कि, हर साल, फैशन और मनोरंजन उद्योग के दिग्गजों के लिए मई के पहले सोमवार को मेट गाला का आयोजन किया जाता है. पूर्व वोग संपादक अन्ना विंटोर द्वारा क्यूरेट किया गया यह कार्यक्रम न्यूयॉर्क में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट द्वारा आयोजित किया गया है.

calender
07 May 2024, 07:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो