मेहरून साड़ी, लंबा घूंघट...मेट गाला 2024 में देशी लुक में पहुंची 'लापता लेडीज' की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें वायरल

मेट गाला 2024 के इवेंट में कई भारतीय हस्तियों ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस बीच मेट गाला के रेड कार्पेट से 'लापता लेडीज़' की एक एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसके बाद वह सुर्खियों में छा गई है.

JBT Desk
JBT Desk

मेट गाला 2024 के इवेंट में एक बार फिर दुनियाभर की खूबसूरत हसीनाओं का मेला लगा है. इस इवेंट में आलिया भट्ट से लेकर भारत के टॉप बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने फैशन का जलवा बिखेरा. सिर्फ आलिया औरईशा ही नहीं, बल्कि 'लापता लेडीज' एक्ट्रेस नितांशी गोयल ने भी मेट गाला रेड कार्पेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

आमिर खान प्रोडक्शंस के आधिकारिक एक्स हैंडल ने नवीनतम फिल्म में फूल की भूमिका निभाने वाली 17 वर्षीय एक्ट्रेस नितांशी गोयल की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट पर खड़ी नजर आ रही है.

मेट गाला 2024 में देशी लुक में पहुंची नितांशी गोयल

खास बात यह है कि जिस इवेंट में दिग्गज हस्तियां अपने स्टाइलिश आउटफिट के साथ फैशन का जलवा दिखाया वहां निताशी गोयल ने देसी लुक से अपना ध्यान आकर्षित कर लिया.  दरअसल, एक्ट्रेस ने जो रोल लापता लेडीस में निभाई थी उसी लुक में मेटा गाला के रेड कार्पेट पर नजर आई. इस दौरान उन्होंने एक साधारण लाल साड़ी पहनी थी, कंधों पर मैरून रंग का शॉल डाला हुआ था और माथे पर मैचिंग बिंदी लगाई हुई थी. उनकी साड़ी के पल्लू में लंबा घूंघट बना हुआ था.

सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

नितांशी गोयल की ये तस्वीर आमिर खान प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर शेयर किया गया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'समय के बगीचे में खिलता हमारा फूल'. इस तस्वीर पर नितांशी ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "मेट गाला 2024.

इसके साथ ही आपको बता दें कि मेट गाला 2024 की थीम 'इन द गार्डन ऑफ टाइम' है. वहीं, इसी के साथ बताया गया है कि अब फिल्म लापता लेडीज नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. बता दें, मेट गाला हर साल न्यूयॉर्क सिटी के मेट्रोपोलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित किया जाता है जिसमें दिग्गज हस्तियां अपने फैशन स्टाइल को फ्लॉन्ट करती है.

'लापता लेडीज' फिल्म में 'फूल' की भूमिका में नितांशी गोयल

बता दें कि, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म लापता लेडीज में नितांशी ने फूल नाम की एक युवा दुल्हन का किरदार निभाया था जो खो जाती है. उन्होंने एएनआई को बताया कि उन्होंने अपने किरदार के लिए कैसे तैयारी की. नितांशी ने बताया कि अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए उन्होंने 'सुई धागा', 'बालिका बधू' और कई भोजपुरी महिलाओं के वीडियो देखे. नितांशी चाहती थी कि जब लोग उनकी फिल्म देखे तो उन्हें उनकी बॉडी लैंग्वेज देखकर लगे कि वो उन महिलाओं की कहानी बता रही है. इसलिए उन्होंने गांव की महिलाओं का शारीरिक भाषा का अभ्यास किया और घूंघट पहनने का अभ्यास किया.

लापता लेडीज़' दो युवा दुल्हनों के बारे में है जो एक ट्रेन यात्रा के दौरान अलग हो जाती हैं. उसके बाद फिल्म की कहानी में रवि किशन जो कि एक पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं वो लापता मामले की जांच करने का जिम्मा अपने ऊपर लेते हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स में रिलीज किया जा चुका है.

calender
08 May 2024, 10:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो