OTT पर धमाल मचाने को तैयार अक्षय कुमार की फिल्म, इस OTT प्लेटफार्म पर देख सकते हैं फिल्म

Mission Raniganj OTT Release: अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. ये फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है. आइए जानते हैं किस ओटीटी फ्लेटफोर्म पर देखें ये फिल्म.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Mission Raniganj OTT Release: अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई थी. जो दर्शकों को पसंद आई थी. फिल्म ने कमाई भी अच्छी करी थी . वहीं, अगर आपने ये फिल्म अभी तक नही देखी है, तो नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. इस बात की जानकारी अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर दी है. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में अक्षय कुमार फिल्म की थोड़ी सी कहानी बताते नजर आ रहे हैं. इसके बाद उन्होने जानकारी देते हुए कहा कि फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है. 

फिल्म सच्ची घटना पर आधारित 
फिल्म मिशन रानीगंज सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार ने जयवंत सिंह गिल का रोल अदा किया है. जो की 1989 में कोयला खनिकों को बचाने वाले स्वर्गीय जयवंत सिंह गिल के उपर बनी है. फिल्म की कहानी को लोगो ने खूब पसंद किया और ये फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर लोगो ने काफी पसंद की.

नेटफ्लिक्स पर देख सकते फिल्म 
फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा परिणति चोपड़ा लीड रोल में है. फिल्म कोयला खदान की दुर्घटना पर आधरित है. जिसने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया बता दें, 1991 में जसवंत सिंह गिल को राष्ट्रपति की ओर से सर्वोत्तम जीवन रक्षा पुरस्कार से नवाजा गया था.

calender
02 December 2023, 01:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो