मृणाल ठाकुर कराएंगी ऐग्ज फ्रीज, बोलीं- सही साथी मिलना काफी मुश्किल, ले रही हैं थेरेपी

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपने एग्ज फ्रिज कराने की बात कही है. इसके अलावा उन्होंने सही पार्टनर मिलने में मुशकिल पर काफी कुछ कहा है. आइये जानते हैं क्या कुछ कहा.

JBT Desk
JBT Desk

Mrunal Thakur : साउथ और हिंदी फिल्मों की एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने काम और लाइफ को संतुलन बनाने, अपने एग्स फ्रीज कराने के बारे में बात की है. मृणाल ठाकुर ने बताया कि जब उनका बुरा टाइम चल रहा था तो वो कैसे बात करना पसंद करती थी. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि उनके लिए अपनी लाइफ और करियर के बीच सही संतुलन बनाना काफी जरूरी है.  लाइफ और करियर में संतुलन बनाना बहुत जरूरी है लेकिन आप हमेशा ये पता लगाने की कोशिश करते रहते हैं कि उस संतुलन को कैसे बनाया जाए.

'मैं जानती हूं कि रिश्ते मुश्क्ल होते हैं'

मृणाल ठाकुर ने इंटरव्यू में कहा कि मैं जानती हूं कि रिश्ते मुश्किल होते हैं इसलिए सही साथी ढूंढने की काफी जरूरत है जो आपके काम को समझता हो. बल्कि मैं अपने एग्ज फ्रीज करने के बारे में भी कहा है. मृणाल ने कहा कि ये बात सामने आई है कि मोना सिंह ने अपने एग्स को फ़्रीज करने के बारे में बात की है.

मृणाल ने अपने उन दिनों के बारे में बताया जब वो 'बिस्तर से बाहर नहीं निकलना चाहती थीं', फिर भी उन्हें काम पर जाना पड़ता था और सीन शूट करने पड़ते थे. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि लो ऐसे दिनों से उबरने के लिए थेरेपी और अपने लोगों पर भरोसा करती हैं

थैरेपी ले रही हैं मृणाल 

मृणाल ने इंटरव्यू में अपनी लाइफ के बारे में बताते हुए कहा कि मैं अपने काम को बैंडएड की तरह इस्तेमाल करती हूं, लेकिन जैसे ही मैंने सामान पैक किया और घर गई तो मैं दुखी थी. अब मैं अपने इस सिस्टम से बाहर निकलने की बात बताती हूं, ये किसी के लिए भी जरूरी है, खासकर उन एक्टर्स के लिए जो अलग-अलग किरदार निभाती हैं.  मेरे पास ऐसे लोग हैं जिन्होंने मुझे बहुत परेशान किया, मेरे दोस्त और मेरी बहन. मेरी बिल्ली भी मेरी लाइफ में बदलाव लाती है

calender
26 April 2024, 06:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो