Ram Charan daughter Name: रामचरण ने किया अपने बेबी गर्ल का नामकरण, जाने क्या कह के बुलाएंगे अपनी लाडली को एक्टर

Ram Charan daughter Naming: हाल ही में साउथ सुपरस्टार के घर नन्ही परी की खुशियां आई है. जिसके बाद एक्टर और उनके परिवार की खुशियां सातवें आसमान पर हैं. इस बीच एक्टर ने आज अपनी लाडली बेटी का नामकरण का फंक्शन रखा था, इस दौरान उन्होंने अपनी बेटी के नाम की अनाउंसमेंट की है तो चलिए जानते है रामचरण ने अपनी बेबी गर्ल का क्या नाम रखा है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ram Charan daughter Naming Function: साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता रामचरण हाल ही में एक बच्ची के पिता बने हैं, आज उन्होंने अपनी बेटी के नामकरण का फंक्शन रखा था जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे थे. रामचरण ने अपनी बेबी गर्ल के नाम की अनाउंसमेंट सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दिया है. सुपरस्टार की पत्नी उपासना ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी बेटी की नामकरण की कुछ झलक शेयर की है। जिसमें बच्ची के दादा-दादी और नाना-नानी नजर आ रहे हैं.

रामचरण और उपासना ने अपनी लाडली बेटी का नाम बहुत ही प्यारा रखा है, उन्होंने अपने बेबी गर्ल का नाम कलिन कारा कोनिडेला रखा है. उपासना ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "यह नाम ललिता सहस्त्रनाम से लिया गया है जिसका शाब्दिक अर्थ ऊर्जा का प्रतीक है जो आध्यात्मिक जागृति लाता है, ग्रैंड पेरेंट्स की तरफ से हमारी बेटी को बहुत सारा हग"

उपासना द्वारा शेयर किए गए फोटो में घर के सभी लोग पारंपरिक वेशभूषा में दिखाई दे रहे हैं. घर में बेबी गर्ल के आने से सभी के चेहरे पर खुशी की झलक साफ दिखाई दे रही है. हालांकि अपनी बेटी का चेहरा अभी तक साफ नहीं दिखाया है. रामचरण के फैंस उनकी बेटी का चेहरा देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. फैंस उनके पोस्ट पर बधाइयाँ दे रहे हैं.

यहां देखें वीडियो-

एक यूजर ने एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- "मुबारक हो अन्ना", वही एक दूसरे ने लिखा है, "बहुत सारी बधाई", वही एक तीसरे ने लिखा है, "भगवान रक्षा करें बहुत ही प्यारा नाम है"

calender
30 June 2023, 05:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो