कार में इंटीमेट हुई रैपर, फोटोग्राफर हुआ असहज, कोर्ट पहुंचा मामला

अमेरिकी रैपर मेगन थी स्टालियन के फोटोग्राफर ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. उसके पीछे की वजह कार में यौन सबंध बनाते देखने के लिए मजबूर किया गया और गलत तरीके से नौकरी से निकाल दिया.

JBT Desk
JBT Desk

Megan Thee Stallion: अमेरिकी रैपर मेगन के स्यालियन के लिए काम करने वाले एक फोटोग्राफर एमिलियो गार्सिया ने एक मुकदमा दायर किया. उन्होंने कहा कि उसे यौन सबंध बनाते देखने के लिए मजबूर किया गया था. इसके बाद उसे गलत तरीके से नौकरी से निकाल दिया गया.  लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में इस मुकदमे को दायर किया था. 

2022 में स्पेन के इबीसा में हिप-हॉप स्टार मेगन के साथ एक एसयूवी में बैठे थे. मेगन के साथ पास में बैठी और वो उनके साथ यौन सबंध बनाने लगी. कार चल रही थी तो वो बाहर भी नहीं निकल पा रहा था. अगर वो कार से निकल भी पाता तो वो अनाजन देश में कहीं जा नहीं सकता था. मुकदमे के अनुसार, गार्सिया इस पूरी घटना से शर्मिंदा थे.

वकील ने क्या कहा

मेगन के वकील एलेक्स स्पिरो ने कहा, "ये सब पैसे के लिए किया जा रहा है. इसमें कोई यौन उत्पीड़न का दावा दायर नहीं किया गया है और मेगन को शर्मिंदा करने के लिए ये आरोप लगाए जा रहे हैं." मुकदमे में कहा गया है कि अगले दिन मेगन ने गार्सिया से कहा कि वो इस बारे में किसी को न बताएं. मेगन उस पर चिल्लाई और बहुत बेइज्जत किया. गार्सिया उनके साथ 4 साल से काम कर रहे थे. तब उन्होंने कैलिफोर्निया नागरिक अधिकार विभाग में नौकरी में भेदभाव की शिकायत दर्ज कराई.

फाइनेंशियल नुकसान की भरपाई

फोटोग्राफर ने बताया गर्सिया के  मुकदमे के जरिए उनकी फाइनेंशियल नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि नौकरी के चलते उन्हें इमोशनल और फिजिकल दोनों तरह से काफी नुकसान झेलना पड़ा है. क्योंकि जिस तरह से उन्हें नौकरी पर ट्रीट किया जाता था. और जिस तरह से  उन्हें नौकरी से निकाला गया वो सब उनके लिए काफी भयावह हो सकता है. 

calender
24 April 2024, 09:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो