कांग्रेस की सरकार आई तो हम राम मंदिर का फैसला बदल देंगे:आचार्य प्रमोद कृष्णम का बड़ा आरोप

पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ''मैंने कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय बिताया है और जब राम मंदिर का फैसला आया तो राहुल गांधी ने अपने करीबी सहयोगियों के साथ बैठक में कहा कि

JBT Desk
JBT Desk

 Acharya Pramod Krishnam: कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी और राम मंदिर को लेकर एक बड़ा दावा किया है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वह कांग्रेस में 32 साल से अधिक समय तक रहे हैं. जब राम मंदिर का फैलया आया और राम मंदिर बनना शुरू हुआ तो राहुल गांधी ने अपने करीबियों के साथ बैठक की . इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो हम एक सुपरपावर कमीशन बनाकर राम मंदिर के फैसले को पलट देंगे.

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि जिस तरह से तीन तलाक के मुद्दे पर शाहबानों केस में राजीव गांधी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदल दिया था उसी प्रकार राम मंदिर का फैसला भी बदल देंगे. प्रमोद कृष्णम के इन आरोपों के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है.

 

कांग्रेस के पूर्व नेता ऐंचोड़ा कंबोह स्थित श्री कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने इससे पहले कहा था, ‘चार जून के बाद कांग्रेस पार्टी के दो धड़ हो जाएंगे. एक धड़ा राहुल गांधी का होगा तो दूसरा प्रियंका गांधी वाड्रा का. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं के दिल में एक ज्वालामुखी है, जो चार जून के बाद फट जाएगा.’

राधिका खेड़ा के कांग्रेस से इस्तीफे पर पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ''जो देशभक्त है राम भक्त है, सनातन को मानता है, वह कांग्रेस में नहीं रह सकता. अभी बहुत लंबी सूची है. 4 जून तक और वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ने को तैयार हैं क्योंकि जो इस देश के बारे में बात करेगा वह कांग्रेस में नहीं रह सकता, जो पाकिस्तान के गीत गाएगा वह कांग्रेस में रहेगा."

calender
06 May 2024, 03:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो