Salman Khan  मुंबई में बनाने जा रहे 19 मंजिला लग्जरी होटल, जानिए क्या होगा खास

Salman Khan Hotal: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल अब अभिनेता होटेल बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं। अभिनेता ने मुंबई में एक लग्जरी होटल बनवाने की योजना बना रहे हैं। 

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Salman Khan Hotal Business: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता सलमान खान आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच वह अपने होटल बिजनेस को लेकर चर्चें में बने हुए है। बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनका परिवार मुंबई में एक शानदार होटल बनवाने जा रहे हैं। एक्टर का यह होटल 19 फ्लोर का होगा जिसमें सभी तरह की सुविधाएं मौजूद होंगी।

सालों पुरानी अधुरी बिल्डिंग को तोड़ कर बनाया जाएगा होटल 

खबरों के मुताबिक, मुंबई के बांद्रा इलाके के कार्टर रोड पर सलमान खान की मां के नाम से एक अधुरी बिल्डिंग पड़ी है जिसको तोड़कर होटल का निर्माण किया जाएगा। इस बिल्डिंग के जगह पहले स्टारलेट कॉरपोरेट हाउसिंग सोसाइटी हुआ करती थी। जिसे अब तोड़कर एक रेजिडेंशियल इमारत बनवाने की प्लानिंग की जा रही है।

15 साल से अधूरी पड़ी है बिल्डिंग

खान परिवार का यह बिल्डिंग 15 साल से अधुरा पड़ा है। इस बिल्डिंग का निर्माण आज से 20 साल पहले शुरू की गई थी हालांकि , अब इस बिल्डिंग को तोड़कर एक 19 मंजिला होटल बनाने की प्लानिंग की गई है।

19 फ्लोर का होगा सलमान खान का होटल

सलमान खान के 19 मंजिला होटल में पहली और दूसरी मंजिल पर कैफे और रेस्तरां बनाने का प्लान किया गया है, तीसरे मंजिल पर स्विमिंग पूल और जिम बनाया जाएगा, चौथे फ्लोर को सर्विस फ्लोर के तौर पर उपयोग किया जाएगा, 5 वीं और छठी मंजिल पर कन्वेंशन सेंटर होगा। वही सातवीं फ्लोर से लेकर 19वीं फ्लोर में होटल के तमाम कमरे होंगे। हालांकि फिलहाल यह तय नहीं हुआ है कि इस बिल्डिंग को तोड़कर होटल का निर्माण कब से शुरू किया जाएगा। 

calender
20 May 2023, 05:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो