सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते पर सारा अली खान का रिएक्शन, बोली- आप गलत सारा को लेकर आ गए हैं

कॉफी विद करण के 8वें सीजन में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते पर अपना रिएक्शन दिया है. जिसका प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कॉफी विद करण शो के नए प्रोमो में एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने भी अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

कॉफी विद करण का 8वां सीजन शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है. करण जौहर का पॉपुलर शो कॉफी विद करण का दो एपिसोड रिलीज हो चुके हैं. दोनों में कई हैरान करने वाले खुलासे हुए हैं. अब इस शो का तीसरा एपिसोड भी रिलीज होने वाला है जिसका प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस प्रोमो वीडियो में बॉलीवुड की नमस्ते गर्ल यानी कि, सारा अली खान ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इस एपिसोड में एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी अपने लव लाइफ के बारे में कई खुलासे किए हैं.

सारा अली खान ने शुभमन गिल के रिश्ते के बारे में किया खुलासा-

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस  सारा अली खान ने सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिलेशनशिप के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. इसके अलावा सारा ने शुभमन दिल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी बात की है. उन्होंने ये भी साफ किया है कि, उनका शुभमन के साथ कोई रिश्ता था भी या नहीं.

कॉफी विद करण का प्रोमो वायरल-

कॉफी विद करण सीजन 8 के हालिया रिलीज प्रोमो में सारा अली खान ने भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल संग रिलेशनशिप के रूमर्स पर खुलकर बात की है. उन्होंने बातों ही बातों में सचिन तेंदुलकर यानी कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिलेशनशिप पर भी मुहर लगाई है.

प्रोमो वीडियो में सारा अली खान से करण जौहर पूछते हैं कि. सारा अली खान के शुभमन गिल संग डेटिंग रूमर्स थे? इस पर सारा बिना झिझक के कुछ ऐसा बोलती है जिसे सुनकर करण जौहर भी हैरान हो जाते हैं. सारा अली खान कहती हैं, आप गलत सारा को लेकर आ गए हैं. सारा का सारा दुनिया गलत है सारा के पीछे पड़ा है. इसे सुनते ही करण जौहर हंसने लगते हैं.

आपको बता दें कि, करण जौहर ने इस एपिसोड में इससे पहले ये भी खुलासा किया है कि, सारा अली खान और अनन्या पांडे किसी एक ही शख्स को डेट कर चुकी हैं. इस दौरान सारा अली खान खुलासा करती हैं कि, अनन्या पांडे नाइट मैनेजर यानी आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं.

सारा अली खान के साथ जुड़ा था शुभमन गिल का नाम-

गौरतलब है कि, सारा तेंदुलकर से ब्रेकअप की अफवाहों के बीच शुभमन गिल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ नाम जुड़ी था. दोनों की डेटिंग की खबर खूब सुर्खियां में थी. इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया था लेकिन इसी बीच तेंदुलकर के साथ दोबारा नाम जुड़ने लगा और लोगों को लगा कि इनका ब्रेकअप हो गया है. हालांकि, अभी तक सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल ने अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था.  

calender
06 November 2023, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो