The Archies: आर्चिज की स्क्रीनिंग करने बी टाउन के तमाम सेलेब्स पहुंचे, फोटो के लिए लाइन में लगे नजर आए...

The Archies: आर्चिज की स्क्रीनिंग 5 दिसंबर को मुंबई में होस्ट की गई थी .जिसमें बोलीवुड के तमाम सेलेब्स अमिताभ के नाती और शाहरुख की बेटी सुहाना को स्पोर्ट करने पहुंचे थे.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

The Archies: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर की डेब्यू फिल्म की स्क्रीनिंग होस्ट की गई.  जिसमें तमाम सेलेब्स पहुंचे सबको स्पोर्ट करने पहुंचे थे.  इस दौरान सभी सेलेब्स फोटो खिचाने के लिए लाईव में लगे हुए नजर आए थे. जिसका वीडियो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

लाइन में लगे नजर आए सेलेब्स
 इवेंट में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या बच्चन सहित पूरी फैमिली आई थी. साथ ही अर्जुन कपूर से लेकर रेखा, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, बॉबी देओल, करण जौहर,  कैटरीना कैफ सभी सेलेब्स मौजूद थे. सभी कैमरे के लिए पोज देने के लिए लाइन में लगे नजर आ रहे हैं.

प्यार,ब्रेकअप स्टोरी
इस फिल्म में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा की जोड़ी है जो स्कूल की मस्ती प्यार , ब्रेकअप से भरपूर है. फिल्म में सुहाना 'वेरोनिका', खुशी 'बेट्टी' और अगस्त्य 'आर्ची' का किरदार निभा रहे हैं. रेट्रो लुक में तीनों बहुत अच्छे लग रहे हैं.

कब होगी रिलीज

 'द आर्चीज'  का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी . जिसका सभी को बेसव्री से इंतजार है. 

calender
06 December 2023, 10:16 AM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो