THE Kashmir Files Unreported Trailer: कश्मीर फाइल अन रिपोर्टेड का ट्रेलर रिलीज, बेहद दर्दनाक है कश्मीरी पंडित की कहानी

THE Kashmir Files Unreported Trailer Release : बॉलीवुड स्टार विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल' का एक और नया वर्जन द कश्मीर फाइल अनरिपोर्टेड फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जल्द ही फिल्म बड़े पर्दे पर भी रिलीज किया जाएगा.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

The Kashmir Files Unreported Trailer Release : बॉलीवुड स्टार विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म The Kashmir Files का एक और नया वर्जन  THE Kashmir Files Unreported का ट्रेलर रिलीज किया गया है. कश्मीर में पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म 'THE Kashmir Files' का एक नया वर्जन 'THE Kashmir Files Unreported' जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाला है. आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर में कश्मीरी पंडित अपनी आप बीती सुनाते हुए नजर आ रहे हैं.

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी. उस दौरान इस फिल्म को लेकर जबरदस्त विवाद देखने को मिला था. इसी विवादों के बीच विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म का दूसरा वर्जन लाने का ऐलान किया था. अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत लोगों की बाइट के साथ होती है. जो दर्शा रहा है कि उस दौरान कश्मीरी पंडितों के साथ  क्या हुआ था. ट्रेलर वीडियो में  कश्मीरी पंडित आजादी के नारे लगा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में एक बुजुर्ग महिला बता रही हैं कि उन्हे उस दौरान कितना डर लगता था. वहीं एक और महिला कहते हुए नजर आ रही हैं कि कैसे उस दौरान  घरों के बाहर नोटिस बोर्ड लगाते थे कि आपके घर में किस सदस्य को मारा जाएगा.

आपको बता दें कि 'द कश्मीर फाइल' को रिलीज हुए 1 साल हो गए हैं लेकिन फिल्म की चर्चा अभी भी होती है, हालांकि कुछ लोगों ने इस फिल्म का विरोध करते हुए फिल्म को एक प्रोपेगेंडा फिल्म बताया था जिसमें कुछ नेता भी शामिल थे. इस फिल्म के लिए विवेक अग्निहोत्री को काफी ट्रोल भी किया गया था लेकिन हर ट्रोलिंग का जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म का नया वर्जन रिलीज करने का फैसला लिया. 'द कश्मीर फाइल' में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी ने लीड रोल निभाया था.

calender
21 July 2023, 10:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो