भारत के इस राज्य के उप मुख्यमंत्री की तीसरी बीवी है रशियन, जानें कौन हैं वो एक्टर?

साउथ सुपरस्टार तेलुगु अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश विधान  चुनाव के दौरान एतिहासिक जीत दर्ज की है. इसी के साथ चंद्रबाबू नायडू चौथी बार राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं. वहीं पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ली है. इस आर्टिकल में हम आपके लिए पवन कल्याण के लाइफ लाइन से लेकर एक अनसुने किस्से को लेकर सामने आए हैं वैसे तो उनके कामयाबी के किस्से तो सभी को पता होंगे कि वो किस प्रकार अभिनेता से राजनेता बने

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Pawan Kalyan And Russian wife love Story: साउथ सुपरस्टार तेलुगु अभिनेता और राजनेता पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश विधान  चुनाव के दौरान एतिहासिक जीत दर्ज की है. इसी के साथ चंद्रबाबू नायडू चौथी बार राज्य के मुख्यमंत्री बने हैं. वहीं पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश सरकार में उप मुख्यमंत्री के रुप में शपथ ली है. इस आर्टिकल में हम आपके लिए पवन कल्याण के लाइफ लाइन से लेकर एक अनसुने किस्से को लेकर सामने आए हैं वैसे तो उनके कामयाबी के किस्से तो सभी को पता होंगे कि पवन किस प्रकार अभिनेता से राजनेता बने तो आइए आज हम उनके तीसरी बीवी यानी रशियन बीवी के अलावा उनके विवादित लाइफ के बारे में जानते हैं.

जब तीसरी बार पवन का दिल आ गया गया रशियन पर!

पवन कल्याण ने एक दो नहीं बल्कि तीन शादी की है उनकी शादीशुदा जिंदगी विवादों से गुजरी है यानी आसान नहीं रही. उनकी पहली पत्नी ने तो कोर्ट के चक्कर लगवा दिए थे तो उन्होंने इस रिश्ते से निकलकर दूसरी शादी की जो एक्ट्रेस थी. लेकिन वो भी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं और चली दोनों का तलाक हो गया तो वहीं तीसरी बार पवन कल्याण का दिल आ गया रशियन मॉडल पर तो आइए विस्तार से जानते हैं तीनों पत्नियों के बारे में.

Anna Lezhneva
Anna Lezhneva

पवन के पहली पत्नी से मिलन से लेकर तलाक तक 

पवन कल्याण की पहली पत्नी की बात करें तो उनकी मुलाकात नंदिनी नाम की एक लड़की से हुई फिर दोनों की आपस में दोस्ती हो गई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. फिल्मों में डेब्यू करने के बाद पवन कल्याण ने एक साल बाद शादी कर ली लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला. दोनों ने एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप किया. नंदिनी उनके खिलाफ कोर्ट पहुंच गई और उन्होंने आरोप लगाया कि बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली. लेकिन एक्टर ने खुलासा नहीं किया था दोनों लिव इन में रह रहे थे. इसके बाद मामला कुछ समय के लिए शांत को गया तो पवन कल्याण ने अपनी पत्नी को नोटिस दे दिया तो उनकी पत्नी ने 5 करोड़ का गुजारा भत्ता लेकर उन्हें तलाक दे दिया.

पवन कल्याण की पहली पत्नी
पवन कल्याण की पहली पत्नी

कौन थी पवन कल्याण की दूसरी पत्नी?

साल 2008 में पत्नी पत्नी से जुदा होने के बाद साल 2009 में रेनू देशाई के साथ दूसरी शादी कर ली. इन दोनों के बीच काफी दिनों तक सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन परिवारिक मुद्दों के कारण रिश्ते बिगड़ गए. वहीं परिवारिक मुद्दों की बात करें तो एक्टर अपने भाई की आर्थिक मदद कर रहे थे लेकिन रेनू देशाई को ये बात हजम नहीं हो रही थी.  उन्हें ऐसा लग रहा था ये कही अपने भाई पर सब लुटा न दे इस बात से उनकी पत्नी गुस्सा होकर मायके चली गई और साल 2012 में तलाक हो गया.

पवन कल्याण की दूसरी पत्नी
पवन कल्याण की दूसरी पत्नी

जानिए पवन कल्याण की तीसरी रशियन बीवी के बारे में

दूसरी पत्नी से तलाक के बाद पवन कल्याण की मुलाकात रशियन मॉडल यानी एक्ट्रेस अन्ना लेजनेवा से हुई. दोनों फिल्म के सेट पर मिले और शूटिंग की. शूटिंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के करीब हो गए इसके बाद साल 2013 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. अब दोनों काफी खुश है. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे पवन की जीत के बाद उनकी पत्नी माथे पर तिलक लगाती हुई नजर आ रही है.

पवन कल्याण की तीसरी रशियन बीवी
पवन कल्याण की तीसरी रशियन बीवी
calender
13 June 2024, 07:51 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो