Tiger 3 Advance Booking : आज से शुरू हुई टाइगर 3 की एडवांस बुकिंग, दिवाली से पहले बिखेरा अपना जलवा

Tiger 3 Advance Booking : सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस काफी इतंजार कर रहे थें लेकिन आज उनका इतंजार खत्म हो गया क्योंकि आज से सलमान खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर फैंस काफी इतंजार कर रहे थें.

Tiger 3 Advance Booking: सलमान खान, कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म में से एक है. फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटमेंट है. हाल में ही फिल्म का प्रोमो रिलीज किया गया था. जिसमें सालमान खान नेक्स्ट लेवल के स्टंट करते हुए नजर आए थे. जिसे देखने के बाद फैंस क्रेजी हो गए और फिल्म रिलीज होने का भी इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में फैंस को आज खुशखबरी मिल रही है कि वह सलमान खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग आज से ही शुरू कर सकते हैं.

आज से शुरू हुई फिल्म की एडवांस बुकिंग

सलमान खान की फिल्म की बुकिंग लोग आज से शुरू कर सकते हैं. इस दिन का फैंस को काफी बेसब्री से इतंजार था जो कि अब खत्म हो चुका है आप फिल्म की बुकिंग से किसी भी समय कर सकते हैं. सलमान खान की फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी. रिलीज होने से पहले फिल्म के निर्माताओं ने 5 नवंबर को एडवांस बुकिंग की शुरुआत कर दी है.

एडवांस बुकिंग की कमाई 1 करोड़ रुपये का आकंड़ा पार कर चुकी है. टाइगर 3 ने अपने 2D संस्करणों के लिए 90 लाख रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. इसके साथ ही शेष IMAX और 4DX संस्करणों से अर्जित की है. सैकनिल्क ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट इस जानकारी को साझा किया है.

 

कौन-कौन  आयेंगे फिल्म में नजर

आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना टाइगर 3 में एक बार फिर अविनाश राठौड़ और जोया का किरदार निभाते हुए नजर आएंगें. फिल्म में रेवती. रिद्धी डोगरा और इमरान हाशमी सहित कई कालाकारो ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म 12 नवंबर को दिवाली के खास मौके पर रिलीज की जायेगी.

calender
05 November 2023, 10:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो