Tiger 3: टाइगर 3 में एक्शन सीन्स के लिए कैटरिना कैफ ने किया है खूब मेहनत, BTS वीडियो शेयर कर फैंस को दिखाई झलक

Tiger 3: बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस बीच कैटरीना कैफ ने फैंस के लिए एक BTS वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो खूब मेहनत करती हुई नजर आ रही हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Tiger 3 Katrina Kaif  BTS video: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ एक्शन करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसमें एक्ट्रेस का दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिला था. इस बीच कैटरीना कैफ ने एक BTS वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म के लिए अपनी तैयारी की एक झलक को दिखाई है.

टाइगर 3 के एक्शन सीन्स के लिए कैटरीना ने बहाया खूब पसीना-

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो शेयर की है. इन वीडियो में एक्ट्रेस काफी मुश्किल वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं. पहली वीडियो में एक्ट्रेस स्कॉट लगाती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी वीडियो में एक्शन सीन्स की तैयारी करती हुई दिखाई दे रही हैं. ऐसे ही कई सारी वीडियो है जिसमें देखा जा सकता है कि कटरीना ने एक्शन सीन के लिए कितनी मेहनत की है और कितना पसीना बहाया है. इन BTS वीडियो को देखने के बाद साफ तौर पर कहा जा सकता है कि, एक्ट्रेस ने इस बार फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए दोगुनी मेहनत की है.

खुद को चैलेंज किया कि, कितना फेस कर पाती हूं- कैटरीना कैफ

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैटरीना ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है, मेरे लिए जब टाइगर जैसी एक्शन फिल्म की शूटिंग की बात आती है तो मैं अपनी लिमिट टेस्टिंग और स्ट्रैंथ ढूंढती हूं. किसी ने मुझसे कहा था कि, दर्द से कभी डरो मत दर्द से भागो मत. कई दिनों तक मैं बहुत थकी लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं है मेरी बॉडी थकी, टूटी लेकिन मैं खुद को चैलेंज किया कि, देखते हैं मैं कितना फेस कर पाती हूं.

आपको बता दे कि कैटरीना कैफ और सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. अब फैंस को फिल्म रिलीज होने का इंतजार है.

calender
06 November 2023, 07:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो