टीवी की पार्वती ने पति के छुए पैर तो सुरभि और करण ने उड़ाया गुलाल, कुछ इस तरह सितारों ने मनाई अपनी पहली होली

Holi 2024: होली 2024 के खास मौके पर टीवी सेलेब्स ने अपने पति के साथ खास अंदाज में अपनी पहली होली सेलिब्रेट की है. वही अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने हर साल की तरह एक शानदार होली पार्टी रखी थी जहां कई सिलेबस शरीक हुए. रंगों के त्योहार होली के मौके पर मनोरंजन जगत भी रंगों में डूबे हुए नजर आए

JBT Desk
JBT Desk

Holi 2024: आज पूरे देश में होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान टीवी सितारे भी जमकर गुलाल उड़ाए और रंग में रंगे हुए नजर आए. फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन ने अपने घर पर एक शानदार होली पार्टी रखी थी जहां कई टीवी सेलेब्स शरीक हुए. वहीं कई सिलेबस इस साल शादी के बाद अपनी पहली होली मनाई है. चलिए आपके छोटे पर्दे की होली सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलक दिखाते हैं.

टीवी की पार्वती ने छुए पति के पैर

टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ''देवों के देव महादेव'' सीरियल में पार्वती की भूमिका निभाने वाली सोनारिका भदौरिया ने शादी के बाद पति विकास पाराशर के साथ अपनी पहली होली सेलिब्रेट की है. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर होली की तस्वीरें शेयर की है.इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति के साथ नजर आ रही है. दोनों एक दूसरे के रंग में रंगे हुए दिखाई दे रहे हैं. एक तस्वीर में सोनारिका अपने पति के पैर पर गुलाल लगाकर पैर छूते हुए नजर आ रही है तो वही दूसरी तस्वीर में उनके पति गुलाल से उनकी मांग भरते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की फोटोस सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहे हैं.

सुरभि और करण ने इस अंदाज में मनाई अपनी पहली होली

सोनारिका भदौरिया की तरह सुरभि चंदना भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है इस साल उनकी शादी के बाद पहली होली है जिसे उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया है. सुरभि ने अपने पति करण शर्मा के साथ होली के ख़ास मौके पर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. इन तस्वीरों में सुरभि और कारण जमकर गुलाल खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सुरभि ब्लू सूट में नजर आ रही है तो वही उनके पति कारण वाइट कुर्ते में कमाल के लग रहे हैं.

इसके अलावा टीवी की पापुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने भी अपने दोस्तों के साथ जमकर होली मनाया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह पूरी तरह से रंगों में रंगी हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा है, मेरे लिए होली रंग-बिरंगे प्यारे और आनंदमय और दोस्ती की याद दिलाती है. यह आपके लिए क्या है?

अंकित विक्की के घर होली पार्टी

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने हर साल की तरह इस साल भी अपने घर पर एक ग्रैंड होली पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बिग बॉस सीजन 17 के कई कंटेंट शरीक हुए. ईशा मालवीय से लेकर अभिषेक कुमार तक होली के रंग में रंगे हुए नजर आए. बिहार की मनीषा रानी भी होली पार्टी में नजर आई.

calender
25 March 2024, 10:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो