Urfi Javed: खराब हुआ उर्फी का खूबसूरत चेहरा, ट्रोलर्स की वजह से करवाया था ये काम.. अब पछतावा कर.....

Urfi s face got spoiled : फैशन क्वीन उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 2 फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में उर्फी का चेहरा बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है. तो चलिए जानते हैं पूरा मामला.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Urfi Face Got Spoiled Because of The Trollers: अपने अतरंगी फैशन के लिए मशहूर उर्फी जावेद का चेहरा खराब हो गया है. ऐसा हम नहीं बल्कि उर्फी ने खुद बताया है. उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की सारी जानकारी दी है साथ ही गुस्सा भी जाहिर की हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने ट्रोलर्स की वजह से अपने चेहरे के साथ छेड़छाड़ की हैं.उर्फी अपने अतरंगी फैशन की वजह से हमेशा ट्रोलर्स के निशाने पर तो आती ही हैं साथ ही उन्हें उनके चेहरे के डार्क सर्कल को लेकर भी काफी ट्रोल किया जाता है. एक्ट्रेस अक्सर अपने डार्क सर्कल वाली चेहरे की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने ट्रोलिंग से परेशान होकर इसका ट्रीटमेंट कराया लेकिन वो उल्टा पड़ा और उनका चेहरा खराब हो गया.

दरअसल, उर्फी ने चेहरे का  डार्क सर्कल छुपाने के लिए आई फिलर करवाया था लेकिन ये करवाने के बाद उनकी आंखों के नीचे सूजन आ गई और फिर की वजह से उर्फी का चेहरा काफी अलग नजर आ रहा है. आई फिलर करवाने के बाद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाई हैं जिसमें उन्होंने अपनी 2 लेटेस्ट फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में उर्फी के आंखों के नीचे सूजन और रेडनेस नजर आ रही है. इन फोटोज को शेयर करते हुए उर्फी ने खुद पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा है- "मेरे चेहरे पर डार्क सर्कल होने के कारण मुझे काफी ट्रोल किया जाता था जिस कारण मैंने अंडर आई फिलर करवाया लेकिन अब मेरा चेहरा खराब हो गया है, मेरी आंखों के नीचे का हिस्सा अलग अलग दिखाई दे रहा है, अब मेकअप भी मेरी अंडर आई को ठीक नहीं दिखा पाएगा, मैने अपने साथ ऐसा क्यों किया?"

आपको बता दें कि उर्फी ने आई फिलर करवाने से पहले लिप फिलर भी करवाए थे जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की थी. इन फोटो में उर्फी के होठ सूजे हुए नजर आ रहे हैं.

calender
17 July 2023, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो