Jawan New Poster: शाहरुख खान का जवान का नया पोस्टर रिलीज, फुल ऑन एक्शन मूड में नजर आई नयनतारा

Jawan New Poster: इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म जवान का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म के नए पोस्टर में नयनतारा फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रही हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

 Shahrukh Khan's Jawan New Poster: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का स्टारर फिल्म 'जवान' साल 2023 की हिट फिल्मों से एक है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है. फिल्म का धांसू टीजर भी रिलीज किया गया था जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. अब इस बीच फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. 'जवान' के नए पोस्टर में  साउथ एक्ट्रेस नयनतारा फूल ऑन एक्शन मूड में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और नयनतारा स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे ऐसे में दर्शक फिल्म में दोनों की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं.

शाहरुख खान ने जारी किया पोस्टर-

शाहरुख खान ने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम से 'जवान' का नया पोस्टर रिलीज किया है. इस नए पोस्ट में एक्ट्रेस नयनतारा का दमदार लुक नजर आ रहा है. 'जवान' के नए पोस्टर में  नयनतारा हाथ में गन लिए एक्शन रोल में नजर आ रही हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है- "यह तुफान से आने वाली पहली गड़गड़ाहट है! नयनतारा"

शाहरुख खान का 'जवान' एक यूनिवर्सल स्टोरी है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने एक बयान में कहा था कि, 'जवान' एक यूनिवर्सल स्टोरी है जो भाषाओं और भौगोलिक क्षेत्रों से परे है. इस फिल्म को सभी एंजॉय कर सकते हैं. इस यूनिक फिल्म को बनाने का श्रेय एटली को जाता है जो कि मेरे लिए बेहद शानदार एक्सपीरियंस है क्योंकि मुझे एक्शन फिल्में पसंद हैं. शाहरुख खान ने आगे कहा कि, इस फिल्म का टीजर आइसबर्ग का बिल्कुल छोटा सा टिप है जो इस बात की झलक देता है कि क्या और अमेजिंग आने वाला है.

आपको बता दें कि अपकमिंग फिल्म 'जवान' में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, विजय सेतुपति, योगी बाबू, सान्या मल्होत्रा और रिद्धि डोगरा अहम रोल में नजर आएंगे. 

 

calender
17 July 2023, 04:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो