Rekha: रेखा ने 9 सालों में क्यों नहीं की एक भी फ़िल्म साइन, अदाकारा ने बताई वजह

Rekha: फ़िल्म अदाकारा रेखा ने एक से एक बड़ी हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी ख़ूबसूरती के हर तरफ़ चर्चे थे. आज भी लोग रेखा को उतना ही चाहते हैं, उनके फैन्स को उनकी फिल्मों का इंतज़ार रहता है. रेखा ने 2014 के बाद से किसी भी फ़िल्म में काम नहीं किया है.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 2014 में आखिरी बार फिल्म सुपर नानी में नज़र आईं थीं रेखा.

Rekha On Films: दिग्गज अदाकार रेखा साल 2014 में आखिरी बार फिल्म सुपर नानी में नजर आईं थीं. उसके बाद से उन्होंने किसी फिल्म को साइन नहीं किया है. आजकल रेखा फिल्मों में काम नहीं कर रही हैं लेकिन वह अक्सर पार्टीज़ और इवेंट्स में नज़र आती रहती हैं. उनकी आखिरी फ़िल्म  2014 में आई थी. जिसमें वो सरमन जोशी की सुपर नानी बनी थीं. इसके बाद उनको किसी फ़िल्म में नहीं देखा गया है. रेखा ने फिल्मों से दूरी बनाने के लेकर बयान दिया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह फिलहाल फिल्मों में काम क्यों नहीं कर रही हैं. 

फ़िल्म नहीं करने की क्या है वजह?

रेखा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने बहुत समय से कोई भी प्रोजेक्ट क्यों नहीं लिया है. उन्होंने बताया कि  2014 से किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं किया है. साथ उन्होंने ये भी कहा कि चाहे मैं फिल्म करुं या नहीं करूं ये मुझे छोड़ने वाला नहीं है. मेरे पास अपनी यादें हैं दोबारा जीने के लिए जिनसे मैं प्यार करती हूं. और जब सही वक़्त आएगा तब सही प्रोजेक्ट मुझे ढूंढ ही लेगा. मेरी पर्सनैलिटी मेरी अपनी है, लेकिन मेरी सिनेमाई पर्सनैलिटी देखने वाले की नज़र में है. रेखा ने आगे कहा- इसलिए मैं ख़ुद चुनती हूं कि मैं कहां रहना चाहती हूं और कहां नहीं रहना चाहती. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे जो पसंद है उसे चुनने का अधिकार मिला. 

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी शुरुआत 

रेखा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी, उसमें उन्होंने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. रेखा की बॉलीवुड फिल्म 'सावन भादो' थी, और आखिरी फ़िल्म सुपर नानी थी, जिसके बाद वो अभी तक किसी फ़िल्म में नज़र नहीं आई हैं. हालांकि वो कई टीवी शो में बतौर जज नज़र आती रहती हैं. रेखा को हाल ही में एक टीवी शो के प्रोमो में देखा गया था.

calender
04 July 2023, 10:17 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो