आखिर क्यों पुलिस को गुमराह कर रहा है आफताब, कहां तक पहुंची पुलिस, क्या कहती है श्रद्धा की व्हाट्सएप चैट?

अब दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच ओर तेज कर दी है इसी को लेकर पुलिस आज महाराष्ट्र के पालघर पहुंची। वहां, पुलिस ने स्थानीय लोगों से पुलिग का सहयोग करने के लिए कहा और पुलिस को इस केस से जुड़ी हर बात बताने के लिए भी कहा।

Vishal Rana
Vishal Rana

दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस में एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे है लेकिन आरोपी आफताब लगातार पुलिस को गुमराह भी कर रहा है सबको इंतजार है कि आखिर कब आफताब मामले से जुड़ी पूरी सच्चाई पुलिस को बताएगा। वहीं, अब दिल्ली पुलिस ने अपनी जांच ओर तेज कर दी है इसी को लेकर पुलिस आज महाराष्ट्र के पालघर पहुंची। वहां, पुलिस ने स्थानीय लोगों से पुलिग का सहयोग करने के लिए कहा और पुलिस को इस केस से जुड़ी हर बात बताने के लिए भी कहा।

इससे पहले पुलिस नें गुरुग्राम के जंगलों में भी तलाशी की थी। बताया जा रहा है कि पुलिस को यहां से भी कुछ सबूत मिले है। वहीं दूसरी तरफ अब सूत्रों के मुताबिक पुलिस के सामने श्रद्धा की व्हाट्सएप चैट सामने आई है जिससे साबित हुआ है कि साल 2020 से श्रद्धा इस दलदल में घुट-घुटकर जी रही थी और आफताब रोज उससे मारपीट करता आ रहा था।

दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों का कहना है कि, "आफताब ने पुलिस को बताया की उसने जब ये सब किया वो गांजे के नशे में था। उसने बताया कि 18 मई को उसका और श्रद्धा का काफी झगड़ा हुआ जिसके बाद वह कुछ देर के लिए घर से बाहर चला गया और उसने बाहर जाकर गांजा पिया और फिर वापिस घर आया। जिसके बाद श्रद्धा उस पर दोबारा चिल्लाने लगी और वो एकदम से पागल सा हो गया और उसने श्रद्धा का गला घोंट दिया। जिससे श्रद्धा की मौत हो गई।"

श्रद्धा के दोस्तो का कहना है कि साल 2020 में भी एक बार आफताब ने श्रद्धा की काफी पिटाई की थी जिसके बाद उन्होंने श्रद्धा से आफताब के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट करने के लिए कहा था लेकिन प्यार में पड़ी श्रद्धा ने ये जरुरी नहीं समझा और दोस्तो को कहा कि रिलेशनशिप में ये बाते नॉर्मल है। जानकारी के मुताबिक आफताब पहले भी श्रद्धा को मारने की कोशिश कर चुका था। अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर पुलिस को कब अहम सफलता मिलेगी और कब आफताब पूरी सच्चाई पुलिस को बताएगा।

और पढें................

श्रद्धा की ये तस्वीर कर रही आफताब के जुल्मों को बयां, अस्पताल में थी तीन दिन भर्ती

calender
18 November 2022, 05:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो