बीआरएस के केन्द्रीय कार्यालय के उद्घाटन के बाद केसीआर को मिल रही शुभकामनाएं

कार्यालय के उद्घाटन के दूसरे दिन दिल्ली में बीआरएस प्रमुख चंद्रशेखर राव को शुभकामना देने वालों का सैलाब जारी रहा। बता दे, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पूरा दिन आगंतुकों और जनप्रतिनिधियों के बीच बिताया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली: बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने दिल्ली में बीआरएस के केन्द्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। इस दौरान उनके साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जद (एस) नेता एच.डी. कुमारस्वामी और अन्य नेता थे।

वहीं कार्यालय के उद्घाटन के दूसरे दिन दिल्ली में बीआरएस प्रमुख चंद्रशेखर राव को शुभकामना देने वालों का सैलाब जारी रहा। बता दे, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने पूरा दिन आगंतुकों और जनप्रतिनिधियों के बीच बिताया। बीआरएस राष्ट्रीय कार्यालय के उद्घाटन के लिए तेलंगाना से आए हजारों पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ सीएम केसीआर के आधिकारिक आवास तुगलक रोड पर आस-पास के इलाकों से आए किसान संघों के सैकड़ों नेता पहुंचे।

इस दौरान सीएम केसीआर ने भी बधाई देने आए हर प्रशंसक और कार्यकर्ता का नाम लेकर अभिवादन किया और उनके साथ तस्वीर खिंचवाई। इस दौरान AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी सीएम केसीआर को उनके राष्ट्रीय कार्यालय के उद्घाटन को लेकर शुभकामनाएं देने पहुंचे। टीआरएस पार्टी के राष्ट्रीय पार्टी के रूप में बीआरएस बनने के बाद प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा नेता के साथ एक तस्वीर ली और उत्साह के साथ लौटे।

ये खबर भी पढ़ें............

तेलंगाना के सीएम केसीआर ने दिल्ली में पार्टी के कार्यालय का किया उद्घाटन

Tags

calender
15 December 2022, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो