थोड़ा सा घबरा गए क्या... अंबानी- अडानी मामले में राहुल का PM पर पलटवार

Loksabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पल्टफॉर्म एक्स पर अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गए क्या? सामान्य तौर पर तो आप बंद कमरों में अंबानी-अडानी बात करते हैं. पहली बार आपने पब्लिक में अंबानी-अडानी कहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव तीन चरणों के मतदान के बाद राजनीतिक पार्टियों के बीच हलचल और बढ़ गई है. ऐसे में नेताओं के बीच वार पलटवार भी तेजी से होता दिखाई दे रहा है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज ( 8 मई) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अंबानी-अडानी पर दिए बयान को लेकर पलटवार किया है. 

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पल्टफॉर्म एक्स पर अपना एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गए क्या? सामान्य तौर पर तो आप बंद कमरों में अंबानी-अडानी बात करते हैं. पहली बार आपने पब्लिक में अंबानी-अडानी कहा है. आपने कहा कि टेंपो में पैसा देते है तो क्या यह आपका पर्सनल एक्सपिरियंस है क्या? सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजिए, पूरी जांच करा लीजिए." 

राहुल गांधी ने जमकर साधा निशाना 

राहुल गांधी ने आगे कहा कि जितना पैसा पीएम नरेंद्र मोदी ने अडानी-अंबानी को दिया है, उतनी ही पैसा हम हिंदुस्तान के गरीब लोगों को देने जा रहे हैं. महालक्ष्मी योजना, पहली नौकरी पहली पक्की योजना के माध्यम से हम करोड़ों लखपति बनाएंगे." कांग्रेस नेता ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, "बीजेपी के भ्रष्टाचार के टेम्पो का ड्राइवर और खलासी कौन है, देश जानता है."

अडानी-अंबानी को लेकर PM मोदी ने क्या दिया बयान?

तेलंगाना के वेमुलावाड़ा में आज यानि बुधवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "जब से चुनाव का एलान हुआ है, तब से इन लोगों (कांग्रेस) ने अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया है. मैं तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कांग्रेस के शहजादे से पूछना चाहता हूं कि उन्हें अडानी-अंबानी से कितना माल मिला है."

पीएम मोदी ने आगे कहा था, कांग्रेस पांच साल तक अडानी-अंबानी को गाली दी और रातों-रात सब बंद हो गया. निश्चित रूप से कुछ गड़बड़ है. इसका मतलब है कि आपको चोरी के माल का कुछ लोड टेम्पो मिला है. आपको देश को जवाब देना होगा."

calender
08 May 2024, 10:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो