EVM अपने बाप की... पोलिंग बूथ में वोटिंग के दौरान हुई लाइव स्टीमिंग, देखें VIDEO

Lok sabha Election 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव के तीन चरण का चुनाव  संपन्न हो चुका है. तीसरे दौर के चुनाव में गुजरात की 25 सीटों पर चुनाव हुआ है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok sabha Election 2024: देशभर में लोकसभा चुनाव के तीन चरण का चुनाव  संपन्न हो चुका है. तीसरे दौर के चुनाव में गुजरात की 25 सीटों पर चुनाव हुआ है. इस दौरान गुजरात की दाहोद  लोकसभा सीट वोटिंग के दौरान एक शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें शख्स पोलिंग बूथ के अंदर लाइव स्ट्रीमिंग कर दी है. इसको लेकर युवक को हिरासत में ले लिया गया है. इस वीडियो को लेकर कांग्रेस ने दावा किया है कि वीडियो में जो शख्स को भाजपा पार्टी के विजय भाभोर का बेटा है. फिलहाल पुलिस ने भाभोर और दूसरे लोगों को विपक्ष के दावे पर गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं खबरों की माने तो इस मामले में दाहोद के रिटर्निंग ऑफिसर निर्गुडे बबनराव ने बताया कि वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पर जाने के बाद युवक द्वारा एक वीडियो लाइव करने की जांच की जा रही है, इस मामले में फिलहाल जांच जारी है.

EVM अपने बाप की लाइव स्टीमिंग में बोला युवक

सोशल मीडिया के (X) पर यह वीडियो शेयर किया है इस वीडियो युवक लाइव आकर पोलिंग पूथ और लोगों हाल चाल करते हुए नजर आ रहा है वीडियो करीब 4 मिनट 28 सेंकड का साझा किया है. इस वीडियो में वह कहता है कि EVM मेरे पिता की. वीडियो शेयर कर  संजीव झा के नाम के एक आम आदमी पार्टी के नेता ने लिखा कि गुजरात के दाहोद में बीजेपी नेता और बीजेपी सदस्य विजय भाभोर के बेटे ने पोल बूथ को हाईजैक कर लिया और पूरी घटना को सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम कर दिया और बाद में इसे डिलीट कर दिया.

आगे उन्होंने लिखा कि नीचे दिए गए लेख के अनुसार, यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया और कथित तौर पर दूसरों के साथ फर्जी वोटिंग भी की. यह स्थानीय समाचार चैनलों द्वारा रिपोर्ट किया गया है और राष्ट्रीय चैनल चुप हैं. क्या चुनाव आयोग निपक्ष है..??

calender
08 May 2024, 11:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो