दिल्ली स्थित बीआरएस कार्यालय का केसीआर ने किया दौरा

तेलंगाना के सीएम और बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने 14 दिसंबर को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय के उद्घाटन किया था। जिसके बाद सीएम केसीआर आज 5 सरदार पटेल मार्ग स्थित पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय का दौरा करने पहुंचे।

Vishal Rana
Vishal Rana

नई दिल्ली: तेलंगाना के सीएम और बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव ने 14 दिसंबर को दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय के उद्घाटन किया था। जिसके बाद सीएम केसीआर आज 5 सरदार पटेल मार्ग स्थित पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय का दौरा करने पहुंचे। वे दोपहर में कार्यालय पहुंचने के बाद अपने कक्ष में बैठे और सांसदों और विभिन्न राज्यों के किसान संघों के नेताओं के साथ कुछ देर चर्चा की।

इसके बाद कार्यालय के पहले और दूसरे तल पर बने कांफ्रेंस हाल और कई लोगों को आवंटित कक्षों का दोबारा निरीक्षण किया गया। इसी समय भारी संख्या में बीआरएस के नेता व कार्यकर्ता उन्हें शुभकामनाएं देने बीआरएस कार्यालय पहुंचे। इस मौके पर पार्टी के आसपास के इलाकों में जय भारत जय केसीआर जय बीआरएस के नारे गूंज रहे थे।

इस अवसर पर संसदीय दल के नेता के. केशव राव, नामा नागेश्वर राव सहित कई सांसद और अन्य नेता मौजूद थे। विभिन्न राज्यों के किसान नेता भी बीआरएस कार्यालय में मौजूद थे। बता दे, बुधवार 14 दिसंबर को कार्यालय का उद्घाटन करने के साथ केसीआर ने जनता दल (सेक्युलर), समाजवादी पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेताओं और विभिन्न राज्यों के किसान नेताओं के अलावा तेलंगाना के मंत्रियों, सांसदों और राज्य के विधायकों की उपस्थिति में बीआरएस का झंडा फहराया था। गुरुवार को भी उनको कार्यालय के उद्घाटन के लिए लगातार शुभकामनाएं मिलती रही।

ये खबर भी पढ़ें..............

बेअदबी के खिलाफ राघव चड्ढा ने संसद भवन के बाहर गांधी स्टैचू के सामने दिया धरना

Tags

calender
16 December 2022, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो