महाराष्ट्र: शिवसेना की उपनेता सुषमा अंधारे की महाप्रबोधन यात्रा , ठाणे जिले के उल्हासनगर शहर पहुंची

शिवसेना की उपनेता सुषमा अंधारे की महाप्रबोधन यात्रा, आज ठाणे जिले के उल्हासनगर शहर पहुंची। इस महाप्रबोधन यात्रा में सुषमा अंधेरे ने राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा. अंधारे ने फडणवीस की आलोचना करते हुए उनकी तुलना महाभारत के धृतराष्ट्र से की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

शिवसेना की उपनेता सुषमा अंधारे की महाप्रबोधन यात्रा, आज ठाणे जिले के उल्हासनगर शहर पहुंची। इस महाप्रबोधन यात्रा में सुषमा अंधेरे ने राज्य के गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा. अंधारे ने फडणवीस की आलोचना करते हुए उनकी तुलना महाभारत के धृतराष्ट्र से की। "देवेंद्रभाऊ, आप गृह मंत्री के रूप में अप्रभावी हैं। आप सत्ता के प्यार के लिए धृतराष्ट्र बन गए हैं", सुषमा अंधारे ने कहा। सुषमा अंधारे ने फडणवीस की आलोचना करते हुए कहा, "ये लोग जिनसे आप बात करने के लिए मजबूर कर रहे हैं, वे सभी शिंदे समूह से हैं।

अगर कोई नुकसान होता है, तो यह उनका होगा और हम सुरक्षित रहेंगे।"उन्होंने कहा, 'बीजेपी सभी पार्टियों को खत्म करना चाहती है। वे कांग्रेस, राकांपा, शिवसेना, शिंदे समूह, प्रहार पार्टी को खत्म करना चाहते हैं। विधायक रवि राणा का माफीनामा लोगों को याद नहीं रहेगा।

विधायक बच्चू कडू पर लगे आरोप लोगों को याद होंगे स्वतंत्रता संग्राम का क्या अर्थ है यदि वे केवल विपक्षी दलों को खत्म करना चाहते हैं? ”सुषमा अंधारे ने पूछा। अंधेरे ने चेतावनी दी, "मेरे पास कुछ भी नहीं है इसलिए मैं ईडी से नहीं डरती। मेरे पास एक बेटा है जो मैंने शिवसेना को दान कर दिया है।

calender
16 November 2022, 10:53 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो