मनीष सिसोदिया ने किया दावा- AAP तोड़कर भाजपा में आ जाओं, CBI- ED का केस बंद करवा देंगे

दिल्ली में जारी सियासी घमासान के बीच आज मनीष सिसोदिया ने चौकाने वाला दावा किया है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि भाजपा के द्वारा उन्हें ऑफर दिया जा रहा है कि

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली में जारी सियासी घमासान के बीच आज मनीष सिसोदिया ने चौकाने वाला दावा किया है। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि भाजपा के द्वारा उन्हें ऑफर दिया जा रहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएं, जिसके बाद सारे केस बंद करवा दिये जाएंगे। ट्वीट में सिसोदिया ने लिखा है कि, मेरे पास भाजपा का संदेश आया है, आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI और ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूँ, राजपूत हूँ। सर कटा लुंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूँगा नहीं. मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं. जो करना है कर लो।

गौरतलब है कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज गुजरात के 2 दिवसीय दौरे के लिए रवाना हो गए हैं। उनके साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल रहेंगे. इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इस बीच उन्होंने कहा कि साल के अंत में होने वाले प्रदेश में विधानसभा चुनाव को मद्देनज़र युवाओं के साथ रोजगार और शिक्षा के मुद्दो पर चर्चा करेंगे।

उन्होने कहा गुजरात की जनता केजरीवाल को मौका देना चाहती है, भाजपा गुजरात में शिक्षा स्वास्थ्य और महंगाई के लिए कुछ नहीं कर पाई, अब हम करके दिखाएंगे। आप की गुजरात इकाई के महासचिव मनोज सोरठिया ने एक वीडियो बयान में बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय सयोजक केजरीवाल और दिल्ली के शिक्षा मंत्री सिसोदिया हिम्मतनगर और भावनगर में लोगों से मुलाकात करेंगे।

calender
22 August 2022, 12:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो