नेशनल हेराल्ड केस : राहुल गांधी बोले, कर लें जो करना है, हम डरने वालों में से नहीं

ईडी के द्वारा की जा रही नेशनल हेराल्ड केस मामले छानबीन को लेकर कांग्रेस सख्त है. आज राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देखिए ये बिल्कुल डराने-घमकाने का प्रयास है, हम डरने वालों में सें नहीं है. वो कुछ भी कर लें कांग्रेस पार्टी और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नई दिल्ली। ईडी के द्वारा की जा रही नेशनल हेराल्ड केस मामले छानबीन को लेकर कांग्रेस सख्त है. आज राहुल गांधी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देखिए ये बिल्कुल डराने-घमकाने का प्रयास है, हम डरने वालों में सें नहीं है. वो कुछ भी कर लें कांग्रेस पार्टी और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. वो सोचते हैं कि थोड़ा सा दबाव डाल के वह हमें चुप करा देगें. लेकिन मै नरेंद्र मोदी और अमित शाह जी को बता देना चाहता हुं कि उनकी ये लोकतंत्र को दबाने की साजिश को हम कभी सफल नहीं होने देगें. वह लोकतंत्र को दबाना चाहते हैं. वो विपक्ष को डराना और घमकाना चाहते हैं. मै आप सभी को बता देना चाहता हुं कर लें उनको जो करना हैं. हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

आपको बता दें कि बीते दिन प्ररिवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली स्थित नेशनल हेराल्ड ऑफिस में छापा मारा और ऑफिस को सील कर दिया गया. इस क्रम में दिल्ली पुलिस नें कांग्रेस मुख्यालय से लेकर नेशनल हेराल्ड ऑफिस तक भारी मात्रा में सुरक्षाबलों के तैनात कर दिया. कई कांग्रेस नेताओं को कांग्रेस मुख्यालय तक भी आने से रोका गया. राहुल गांधी देर रात करीब 11 बजे कर्नाटक दौरा कर नई दिल्ली लैटें. सत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस आज बड़ा प्रदर्शन कर सकती है जिसको लेकर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

calender
04 August 2022, 12:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो