संसद में राघव चड्ढा ने की चीन से व्यापार खत्म करने की मांग, माइक किया गया बंद

राघव चड्ढा ने राज्यसभा में चीन से व्यापार खत्म करने की मांग को रखा है लेकिन अचानक से उनका माइक बंद कर दिया गया। जिसको लेकर अब राघव चड्ढा ने ट्वीट करके सवाल पूछा है

Vishal Rana
Vishal Rana

जबसे संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हुआ है तबसे आम आदमी पार्टी नेता और पंजाब से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा राज्यसभा में अपनी मांगों को बेझिझक रख रहे है। 9 दिसंबर को अरुणाचल प्रदेश के तवांग में चीनी सैनिकों ने घुसपैठ करने की कोशिश की थी जिसके बाद भारतीय सैनिकों ने उनको खदेड़ा था।

इस झड़प के बाद आम पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने भारत सरकार को चीन से व्यापार खत्म करने की मांग रखी थी। वहीं अब इसको लेकर राघव चड्ढा ने राज्यसभा में अरविंद केजरीवाल की मांग को रखा है लेकिन अचानक से उनका माइक बंद कर दिया गया। जिसको लेकर अब राघव चड्ढा ने ट्वीट करके सवाल पूछा है कि अरविंद केजरीवाल जी की जायज़ मांग संसद में रखने पर मेरा माइक क्यों बंद किया गया?

 

राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "बार बार चीन दुस्साहस दिखाकर भारत को आँख दिखाता है. एक ओर बॉर्डर पर हमारे जवान हर बार मज़बूती से चीनी सैनिकों को खदेड़ते हैं, वहीं दूसरी ओर अब वक्त है चीन से व्यापार बंद कर उसे आर्थिक चोट पहुँचाने का। अरविंद केजरीवाल जी की जायज़ माँग संसद में रखने पर मेरा माइक क्यों बंद किया गया?"

ये खबर भी पढ़ें................

बेअदबी पर राघव चड्ढा ने संसद में उठाई आजीवन कारावास की मांग  

calender
20 December 2022, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो