श्रद्धा मर्डर केस: आफताब की सुनवाई के बाद बढ़ी पुलिस रिमांड, रोज हो रहे नए-नए खुलासे

दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को आज आरोपी आफताब की 5 दिन की ओर कस्टडी मिल गई है। बता दे, आज वीडियो कॉन्फ्रेंसी के जरिये आफताब की साकेत कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान लगभग 100 वकीलों ने अफताब के खिलाफ नारेबाजी की और उसकी फांसी की मांग की।

Vishal Rana
Vishal Rana

श्रद्धा मर्डर केस: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस में पुलिस को आज आरोपी आफताब की 5 दिन की ओर कस्टडी मिल गई है। बता दे, आज वीडियो कॉन्फ्रेंसी के जरिये आफताब की साकेत कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान लगभग 100 वकीलों ने अफताब के खिलाफ नारेबाजी की और उसकी फांसी की मांग की। इसके अलवा कोर्ट ने पुलिस को आफताब के नार्को टेस्ट करने के साथ उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश ले जाने को भी मंजूरी दे दी।

फिलहाल अभी पुलिस सबूत जुटाने में लगी है। पुलिस ने आरोप लगाया था कि आफताब उनको गुमराह कर रहा है इसलिए उसके नार्को टेस्ट की कोर्ट से अपील की गई थी। वहीं, अभी तक पुलिस को श्रद्धा की खोपड़ी, धड़ और जिस हथियार से श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किये गए वो हथियार भी नही मिला है। बता दे, इस केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे है। अब आफताब ने पुलिस को बताया कि वो उन दोनों का रोज झगड़ा चल रहा था और वो श्रद्धा से छुटकारा पाना चाहता था।

इसके अलावा पुलिस सूत्रों का कहना है कि, आफताब ने पुलिस के सामने कबूला कि श्रद्धा की पहचान छुपाने के लिए उसने श्रद्धा के चेहरे को जला दिया था और वो लगातार उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए इंटरनेट पर तरह-तरह के तरीके खोज रहा था। वहीं पुलिस ने एक दिन पहले ही इस बात का खुलासा कर दिया था कि, आफताब के मोबाईल हिस्ट्री से पता चला कि उसने साल 2010 देहरादून में हुए अनुपमा हत्याकांड को भी इंटरनेट पर सर्च किया।

इसको लेकर अब पुलिस छतरपुर के जंगलों में सबूत जुटाने में लगी है। बता दे, अभी तक पुलिस के हाथों 35 में से 13 टुकड़े लग चुके है जिनको पुलिस ने डीएनए के लिए भेज दिया है। इसके अलावा पुलिस ने आफताब के घर की भी तलाशी की। जहां से पुलिस ने एक फ्रीज, पानी गर्म करने वाली रॉड, क्लीनर और ब्लीच पाउडर भी बरामद किया। पुलिस पूछताछ में आफताब ने बताया कि, जब वह बॉडी पार्ट्स को अलग करता था तो वह पानी चलाकर छोड़ देता था जिससे खून सीधा नाली में ना जाए। लेकिन अब सबकों इंतजार है कि आखिर कब आफताब पूरा सच उगले और श्रद्धा को इंसाफ मिले।

और पढ़ें..............

Shraddha murder case: श्रद्धा के पिता बयान के बाद, दिल्ली पुलिस ने किया बड़ा खुलासा


calender
17 November 2022, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो