पंजाब के लिए संसद का शीतकालीन सत्र बेहद महत्वपूर्ण रहा ,हमने कई मुद्दे उठाए-राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज कहा कि संसद का शीतकालीन सत्र समाप्त हो चुका है।हमारे लिए और साथ ही पंजाब के लिहाज से ये सत्र बेहद महत्वपूर्ण रहा। उन्होंने कहा कि इस सत्र में हमने पंजाब के हितों से जुड़े कई मुद्दे उठाए। सरकार से इस बारे में बात की। हमारा पक्ष सरकार ने सुना जो कि हमारी सरकार के

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने आज कहा कि संसद का शीतकालीन सत्र समाप्त हो चुका है।हमारे  लिए और साथ ही पंजाब के लिहाज से ये सत्र बेहद महत्वपूर्ण रहा। उन्होंने कहा कि इस सत्र में हमने पंजाब के हितों से जुड़े  कई मुद्दे उठाए। सरकार से इस बारे में बात की। हमारा पक्ष सरकार ने सुना जो कि हमारी सरकार के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। हमने आनंदपुर साहेब को हैरिटेज सिटी का दर्जा दिलाने की मांग की। 

 

साथ ही विदेशों में बैठे गैंगस्टरों को भारत लाने और उन पर कार्रवाई करने पर बात की।उन्होंने कहा कि हमने संसद में बेअदबी के बढ़ते मामलों को प्रमुखता से उठाया।पंजाब के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि हमने पंजाब और पंजाबियों के हितों पर संसद में खुलकर बात की।राघव चड्ढा ने कहा कि आप हमारे रिपोर्ट कार्ड को जरूर पढ़ें और इसे लोगों को साझा करें। खुद को पंजाब का बेटा बताते हुए उन्होंने कहा कि संसद में उनके बेटे और आवाज के रूप में, यह मेरा कर्तव्य है कि मैं पंजाब के लोगों को अपने संसदीय कार्यों के बारे में बताऊं।

ये भी पढ़े..................

PM नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर पंजाब के CM भगवंत मान बोले ,मां का जाना जीवन में ना पूरी होने वाली कमी


calender
31 December 2022, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो