कहां हैं वो 2900 पीड़िताएं जिसके साथ प्रज्वल रेवन्ना ने किया दुष्कर्म, सेक्स स्कैंडल पर बोले कुमारस्वामी 

Prajwal Revanna sex scandal: प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल मामले पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने सिद्धारमैया सरकार पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने मामले की जांच पर भी सवाल उठाया है.

JBT Desk
JBT Desk

Prajwal Revanna sex scandal: JD(S) एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर प्रज्वल रेवन्ना मामले में अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से "निष्पक्ष जांच" की मांग करते हुए, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस से पूछा कि वे 2900 महिलाएं कहां हैं जिनके साथ उनके भतीजे ने कथित स्पष्ट वीडियो में कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था.

गौरतलब है कि, प्रज्वल रेवन्ना पर लगभग 2900 महिलाओं के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया है जिसका कथित वीडिय भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वीडियो में हसन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना को कथित तौर पर महिलाओं को गाली देते देखा जा सकता है. इस मामले की जांच के लिए राज्य की कांग्रेस सरकार ने एक विशेष जांच दल का गठन किया है. उन्होंने रेवन्ना के कथित पीड़ितों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है.

रेवन्ना सेक्स स्कैंडल पर कुमारस्वामी ने उठाया सवाल

गुरुवार कोJD(S) के एक प्रतिनिधिमंडल ने कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत से मुलाकात की और मामले की "निष्पक्ष जांच" का आग्रह करते हुए एक ज्ञापन सौंपा है. इस बीच प्रज्वल रेवन्ना के चाचा और एचडी रेवन्ना के भाई एचडी कुमारस्वामी का बयान सामने आया है. कुमारस्वामी ने कहा, "हमने राज्यपाल के समक्ष इस मामले में अब तक हुए सभी घटनाक्रम प्रस्तुत कर दिए हैं. हमने उनसे अनुरोध किया है कि वे केंद्र सरकार से इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने का आग्रह करें.

सिद्धारमैया सरकार पर कुमारस्वामी ने उठाया सवाल

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने सिद्धारमैया सरकार पर अपनी शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा, "जांच कहां जा रही है? इसमें रेवन्ना की क्या भूमिका है? उन्होंने रेवन्ना को क्यों गिरफ्तार किया है? कुमारस्वामी ने पूछा, राज्य सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. वो पीड़ित कहां हैं? कांग्रेस कह रही है कि 2900 से अधिक पीड़ित हैं, लेकिन वे कहां हैं?" पार्टी ने राज्यपाल से मांग की है कि राज्य सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करे. इसमें दावा किया गया कि एसआईटी कर्नाटक सरकार से प्रभावित और गुमराह थी.

बता दें कि, इस सप्ताह की शुरुआत में, एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया था कि लोकसभा चुनाव से पहले कथित वीडियो वाले 25000 से अधिक पेन ड्राइव राज्य भर में वितरित किए गए थे. उन्होंने कांग्रेस के डीके शिवकुमार पर एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना को फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया. इस बीच, डीके शिवकुमार ने दावा किया कि पेन ड्राइव के वितरण के पीछे एचडी कुमारस्वामी थे. "ब्लैकमेल का राजा" कहा.

एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने कथित वीडियो से जुड़े अपहरण के एक मामले में इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था. फिलहाल प्रज्वल रेवन्ना के बारे में कहा जा रहा है कि वो विदेश में हैं. अधिकारियों ने उसके ठिकाने का पता लगाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है.

calender
10 May 2024, 08:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो