बिहार के बारे में पीयूष गोयल ने ऐसा क्या बोल दिया था, जिस पर उन्हें माफी मांगनी पड़ी

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को बिहार को लेकर जो बयान दिया था उसे वापस ले लिया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने गुरुवार को बिहार पर गए बयान को वापस ले लिया है। उन्होंने कहा है कि उनका ऐसा कोई इरादा नहीं है की वो राज्य या राज्य के लोगों का अपमान करें। वाणिज्य और उद्योग मंत्री और सदन के नेता गोयल ने कहा कि अगर फिर भी किसी को इस बयान से ठेस पहुंची है तो वह तुरंत बयान वापस लेते हैं।

मंत्री ने आज राज्यसभा में कहा, "मैं स्पष्ट कर दूं कि मेरा बिहार या बिहार के लोगों का अपमान करने का कोई इरादा नहीं है। अगर इससे किसी की भावना आहत हुई है, तो मैं तुरंत उस बयान को वापस लेता हूं।" यह किसी के साथ किसी दुर्भावना से नहीं किया गया था।

विपक्ष ने की माफी की मांग-

बता दें कि गुरुवार को राज्यसभा की कार्यवाही शुरू होने पर राज्यसभा से आरजेडी सांसद मनोज झा जिन्होंने बुधवार को सभापति जगदीप धनखड़ को पत्र लिखकर भाजपा नेता से माफी की मांग की थी। मनोज झा ने आरोप लगाया था कि केंद्रीय मंत्री गोयल ने टिप्पणी की है कि, 'इनका बस चले तो देश को बिहार ही बना दे'। झा ने कहा कि गोयल का यह बयान बिहार के लोगों का अपमान है। उन्हें सभी लोगों से माफी मांगना चाहिए।

तेजस्वी का पीयूष गोयल पर हमला-

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि हम झूठ नहीं कह रहे हैं कि बिहार के साथ पक्षपात हो रहा है। केंद्र सरकार बिहार के विकास के लिए सहयोग नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि पीयूष गोयल को माफी मांगनी चाहिए। ये लोग बिहार को बदनाम करते हैं और इनके मन में बिहार के प्रति कितनी घृणा है ये सामने आ चुका है।

calender
22 December 2022, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो